TATA Harrier New Colors: टाटा मोटर्स (TATA Motors) ने हैरियर मिड-साइज SUV के लिए दो नई कलर स्कीम पेश की हैं। टाटा हैरियर अब डार्क एडिशन और काजीरंगा एडिशन समेत कुल सात अलग-अलग कलर में उपलब्ध है। ये कलर हैं – रॉयल ब्लू (नया), ट्रॉपिकल मिस्ट (नया), कैलिप्सो रेड, ऑर्कस व्हाइट, डेटोना ग्रे, ग्रासलैंड बेज (काजीरंगा एडिशन), और ओबेरॉन ब्लैक (डार्क एडिशन)।

कलर के अलावा नहीं किया गया कोई बदलाव
टाटा हैरियर ने नई ब्लू कलर स्कीम को अपनी बड़ी 7-सीटर SUV सिबलिंग, सफारी से लिया है। गौरतलब है कि हाल के दिनों में कंपनी ने हैरियर के लाइन-अप से स्पार्कल कोको, कैमो ग्रीन और कैलिस्टो कॉपर कलर को बंद कर दिया थ। दो नए कलर शेड्स के अलावा Harrier में कोई और बदलाव नहीं किया गया है।

TATA Harrier का इंजन
टाटा हैरियर 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ आता है। यह मोटर 167 HP की मैक्सिमम पावर और 350 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है और इसमें 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी मिलता है। इसे केवल फ्रंट-व्हील-ड्राइव (FWD) ड्राइवट्रेन के साथ पेश किया गया है।

TATA Harrier के फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो हैरियर में वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 8.8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, आईआरए कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वैंटेलेटेड फ्रंट सीट्स, एक एयर प्यूरिफायर और बहुत कुछ मिलता है। टाटा हैरियर को सात ट्रिम लेवल में कई वेरिएंट में पेश किया गया है।

TATA Harrier की कीमत
TATA Harrier की कीमत 14.65 लाख रुपये से 21.95 लाख रुपये के बीच एक्स-शोरूम में है। कंपनी ने हैरियर वैरिएंट लाइनअप में 9,590 रुपये से 18,400 तक की बढ़ोतरी कर दी है, जिसके बाद अब Harrier XZA AMT की कीमत 20 लाख रुपये से शुरू होती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *