England all-rounder Ben Stokes lavishly praises Suryakumar Yadav ahead of semi-finals

T20 World Cup: मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) सेमीफाइनल में पहुँच चुकी है और इसमें सबसे ज्यादा योगदान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की बल्लेबाजी का कहा जा सकता है। भारतीय बल्लेबाज ने मध्यक्रम में आकर तेजी से बल्लेबाजी करने का काम किया है और अपने अलग अंदाज वाले शॉट्स से सभी को हैरानी में डाला है। उनकी तारीफ में इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने भी बड़ी बात बोली है।

ये भी पढ़ें:

बेन स्टोक्स ने जमकर की सूर्यकुमार यादव की तारीफ
सेमीफाइनल से पहले स्टोक्स ने कहा कि सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) ने सभी को हैरान किया और उनके कुछ शॉट आपको हैरान कर सकते हैं। उन्होंने कहा, कि सूर्यकुमार ने निश्चित रूप से आकर दुनिया का ध्यान खींचा है। वह शानदार खिलाड़ी है और कुछ ऐसे शॉट खेलता है जहां आप कभी-कभी अपना सिर खुजलाते हो। वह शानदार फॉर्म में है, लेकिन उम्मीद है कि हम उसे कोशिश करते हुए रोकने का प्रयास कर सकते हैं और आक्रामक खेलने की अनुमति न दें।

भारत के खिलाफ इंग्लैंड को सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा – बेन स्टोक्स
बेन स्टोक्स ने स्वीकार किया कि उनकी टीम बिना अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाए सेमीफाइनल तक आ पहुंची है लेकिन भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने की बात कही है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि जिस तरह से हम अब तक अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेल पाए हैं और अब हम खुद को यहां पाते हैं। जाहिर है, यह रोमांचक है। लेकिन हम जानते हैं कि हमें गुरुवार को एक बहुत मजबूत भारतीय टीम के खिलाफ इस खेल को पूरा करने की जरूरत है जिसे कोई भी कभी भी हल्के में नहीं लेगा। यह उनकी टीम और उनकी टीम में मौजूद खिलाड़ियों के कारण है। लेकिन हम अपनी टीम पर अधिक ध्यान केंद्रित करना पसंद करते हैं और उनके बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच टी20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला गुरुवार को एडिलेड के मैदान में खेला जायेगा।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: टीम इंडिया ने बांग्लादेश को पांच रन से हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर किया कब्जा, भारत के लिए चमत्कार बनी बारिश

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *