T20 World Cup: Pakistan player Shan Masood suffered a head injury before the match against India

Shan Masood Pakistan T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2022 सीजन की शुरुआत करने से पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) को अपना पहला मैच भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है, लेकिन उससे पहले ही टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोट लगने के कारण अस्पताल पहुंच गया है।

ये भी पढ़ें: हमेशा सचिन तेंदुलकर की तरह खेलना चाहते थे धोनी, बच्चों से बातचीत में बताया अपना आइडल क्रिकेटर

शान मसूद के सिर पर लगी बॉल
यह स्टार बल्लेबाज शान मसूद (Shan Masood) है, जिसे नेट प्रैक्टिस के दौरान सिर पर बॉल लगी है। इसके बाद उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाकिस्तान को रविवार को ही भारत के खिलाफ मैच खेलना है, लेकिन शान मसूद को चोट लगने से टीम को बड़ा झटका लगा है।

सोशल मीडिया पर शान मसूद का वीडियो हो रहा वायरल
शान मसूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें चोट लगने के बाद जमीन पर लेटे दिखाया गया है। वीडियो में देख सकते हैं कि शान मसूद को पाकिस्तानी प्लेयर्स और स्टाफ घेर लेते हैं। इसी दौरान फिजियो और मेडिकल स्टाफ उनका तुरंत ही ट्रिटमेंट भी करते हैं, लेकिन फिर उन्हें स्कैन के लिए ले जाया जाता है, ताकि चोट की गंभीरता का पता चल सके।

ये भी पढ़ें: Ind Vs SA 1st T20 Video: जब सुरक्षा घेरा तोड़कर रोहित से मिलने पहुंचा फैन, पैर छूकर जाहिर किए इमोशन

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में कर रहे थे प्रैक्टिस
आपको बता दें कि शान मसूद पाकिस्तान टीम के साथ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में नेट प्रैक्टिस कर रहे थे। इसी दौरान मोहम्मद नवाज की एक शॉट बॉल उनके सिर के दाईं तरफ आकर लगी। हालांकि यह चोट कितनी खतरनाक होगी, यह तो अभी स्पष्ट नहीं हो सकता है। फिलहाल, स्कैन की रिपोर्ट आने का इंतजार है।

दीपावली से पहले होगा भारत-पाकिस्तान मैच
बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T-20 World Cup 2022) सीजन का आगाज कल (22 अक्टूबर) से होने वाला है। ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। जबकि टीम इंडिया और पाकिस्तान अपना पहला मैच (Ind Vs Pak ) एक-दूसरे के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलेंगी। यह मैच दिवाली से ठीक एक दिन पहले मेलबर्न में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने तोड़ा राहुल द्रविड़ का रिकॉर्ड, सचिन के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बने

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *