T20 World Cup 2022: Despite poor performance, KL Rahul gets coach Rahul Dravid's support

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप (T20 WC 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को खराब फॉर्म की समस्या से जूझना पड़ रहा है, लेकिन इसके बावजूद टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने केएल राहुल का बचाव किया है। राहुल द्रविड़ ने साफ कर दिया है कि वर्ल्ड कप के बाकी बचे हुए मैचों में भी केएल राहुल कप्तान रोहित शर्मा के साथ मिलकर ओपनिंग का जिम्मा संभालते रहेंगे।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2022: अगले मुकाबले में बांग्लादेश से भिड़ेगी टीम इंडिया, जानें कब और कहां देखें मैच

राहुल द्रविड़ ने केएल राहुल को बताया शानदार खिलाड़ी
दरअसल, ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि खराब फॉर्म की वजह से केएल राहुल को बांग्लादेश के खिलाफ मैच से आराम दिया जा सकता है। केएल राहुल के स्थान पर ऋषभ पंत के खेलने की संभावना थी। हालांकि टीम मैनेजमेंट ने साफ कर दिया है कि वह खराब फॉर्म के बावजूद केएल राहुल के साथ खड़ा है। राहुल द्रविड़ ने केएल को शानदार खिलाड़ी बताया है। टीम इंडिया के कोच ने कहा, ”केएल राहुल एक बेहतरीन खिलाड़ी है। हमें पूरा भरोसा है कि केएल राहुल मजबूत तरीके से वापसी करने में कामयाब होगा।”

ये भी पढ़ें:  कमरे का वीडियो बनाने वाले फैंस पर भड़के Virat Kohli, इंस्टाग्राम पर Video शेयर कर जताई नाराजगी

ओपनिंग कॉम्बिनेशन में कोई बदलाव नहीं करेगी टीम इंडिया
टीम इंडिया अपने ओपनिंग कॉम्बिनेशन में कोई बदलाव नहीं कर रही है। राहुल द्रविड़ ने कहा, ”मुझे और रोहित शर्मा को इस बारे में कोई भी डाउट नहीं है कि ओपनिंग का जिम्मा कौन संभालेगा। केएल राहुल बड़ा प्रभाव छोड़ते हैं इसलिए हम इस बारे में कुछ नहीं सोच रहे हैं।”

बता दें कि दो नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में दिनेश कार्तिक के स्थान पर ऋषभ पंत को प्लेइंग 11 में मौका दिया जा सकता है। इसका बड़ा कारण यह है कि दिनेश कार्तिक कमर के दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, इस खिलाड़ी के सिर पर लगी चोट

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *