T20 WC 2022 In the next match, there will be a match between Bangladesh and Team India.

T20 WC 2022, IND vs BAN: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 WC 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) अब तक तीन मैच खेल चुकी है। पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के खिलाफ भारतीय टीम को जीत हासिल हुई, वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा। फिलहाल, भारतीय टीम ग्रुप-2 की पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है लेकिन उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए सुपर-12 राउंड के अपने आखिरी दोनों मुकाबलों को जीतना होगा, जो बांग्लादेश और जिम्बाब्वे से है।

ये भी पढ़ें:  कमरे का वीडियो बनाने वाले फैंस पर भड़के Virat Kohli, इंस्टाग्राम पर Video शेयर कर जताई नाराजगी

2 नवंबर को बांग्लादेश से होगा भारत का मुकाबला (Ind vs Ban T20 World Cup 2022)
भारतीय टीम अब अपने अगले मुकाबले में बांग्लादेश से भिड़ेगी। यह मैच 2 नवंबर को दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा। एडिलेट ओवल में खेले जाने वाले यह मैच भारत और बांग्लादेश (Ind vs Ban T20 World Cup) दोनों टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होगा। इस मैच में जीतने वाली टीम की सेमीफाइनल दावेदारी भी मजबूत होगी।

कहां देखें लाइव मैच?
भारत-बांग्लादेश का यह अहम मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) के अलग-अलग चैनल्स पर लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग (India vs Bangladesh Live Match) डिजनी+हॉटस्टार एप पर देखी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, इस खिलाड़ी के सिर पर लगी चोट

अब तक कैसा रहा है बांग्लादेश का सफर
टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बांग्लादेश को अपने तीन में से दो मैचों में जीत मिली है। हालांकि यह दोनों जीत छोटी टीमों के खिलाफ रही है। बांग्लादेश ने नीदरलैंड्स और जिम्बाब्वे को करीबी मुकाबलों में हराकर जीत दर्ज की है। इसके अलावा उसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 104 रन के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था।

दमदार फॉर्म में है भारतीय टीम
इस मैच में भारतीय टीम का पलड़ा साफ तौर पर भारी नजर आ रहा है। दरअसल बांग्ला टीम ने इस साल इक्का-दुक्का टी20 मुकाबले जीते हैं, इसके उलट भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड जैसी बड़ी टीमों को टी20 सीरीज में पटखनी दी है। भारत ने इस साल श्रीलंका और विंडीज को भी टी20 सीरीज हराई है। टीम इंडिया अच्छी लय में भी नजर आ रही है। उधर बांग्लादेश की टीम अपनी बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी के मोर्चे पर भी संघर्ष करती नजर आई है।

ये भी पढ़ें: हमेशा सचिन तेंदुलकर की तरह खेलना चाहते थे धोनी, बच्चों से बातचीत में बताया अपना आइडल क्रिकेटर

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *