योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री रहीं स्वाति सिंह सरोजनीनगर से टिकट कटने के बाद भी बीजेपी का साथ देती नज़र आ रही है। स्वाति सिंह ने पार्टी छोड़ने की अटकलों को पूरी तरह खारिज करते हुए कहा कि मैं बीजेपी की कार्यकर्ता हूं और आजीवन रहूंगी। स्वाति सिंह ने टिकट कटने के बाद पहली बार प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वह पार्टी के फैसले के साथ हैं।

स्वाति सिंह ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मेरी आत्मा भारतीय जनता पार्टी है। मेरे रोम रोम में भारतीय जनता पार्टी है, पार्टी जो भी दायित्व देगी मैं स्वीकार करूंगी। ये ज़रूरी नहीं हर समय एक ही व्यक्ति पद पर बना रहे। मैं पार्टी की ही वजह से हूं, टिकट कटने या न कटने की कोई बात नहीं। जब मुझे टिकट मिला तब भी किसी न किसी का टिकट काटकर ही मिला था। पार्टी ने अगर मुझे टिकट नहीं दिया तो मेरे लिए निश्चित ही कुछ अच्छा सोचा होगा।

उन्होंने कहा कि मुझे पार्टी ने ही बनाया, जो कुछ भी हूं पार्टी की ही वजह से हूं। न मैं नाराज़ हूं और ना ही कहीं जा रही हूं। पार्टी छोड़ने की सोच भी नही सकती। मुझे जो जिम्मेदारी मिलेगी पूरी निष्ठा से पूरा करूंगी। बीजेपी की कार्यकर्ता हूं, आजीवन रहूंगी

गौरतलब है कि बीजेपी से टिकट कटने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि स्‍वाति सिंह सपा में जा सकती है। इस बीच स्वाति सिंह का टिकट कटने पर उनकी समर्थक महिलाएं भावुक हो गई। स्वाति सिंह ने उन सभी को समझाया। उन्‍होंने कहा कि वह बीजेपी में ही रहेंगी और कहीं जा नहीं रही हैं।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने वीडियो शेयर कर हिंदुत्व के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा, पुलिस ने बताया फर्जी

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *