Swati Maliwal sent notice to SSP regarding gang rape in Ghaziabad

UP Crime News: गाजियाबाद (Ghaziabad) के थाना नंदग्राम (Nandgram) क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन (Raj Nagar Extension) में महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है। पुलिस के अनुसार पांच लोगों ने उसके साथ दो दिनों तक रेप किया और फिर उसे बोरी में बंद करके सड़क किनारे फेंक दिया। जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली थी कि सड़क किनारे एक महिला बोरी में बंद पड़ी है। इसके बाद पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला को दिल्ली (Delhi) स्थित जीटीबी (GTB) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस खबर के सामने आते ही इलाके में हड़कंप मच गया है।

महिला का अपहरण करने के बाद गैंगरेप पर गाजियाबाद के सिटी एसपी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, “18 अक्टूबर को, नंदग्राम (यूपी) पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला आश्रम रोड के पास पड़ी है। पुलिस उसे अस्पताल ले गई। वह दिल्ली की रहने वाली है और नंदग्राम में अपने भाई के घर आई थी”

दूसरी ओर इस मुद्दे पर मामले पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने सवाल खड़े किए हैं। वहीं इस घटना को लेकर गाजियाबाद एसएसपी को नोटिस जारी किया गया है।

वहीं स्वाति मालिवाल (Swati Maliwal) ने कहा है कि दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में वापिस आ रही थी जब उसे जबरन गाड़ी में उठा ले गए। पांच लोगों ने दो दिनों तक बलात्कार किया। उसके बाद सड़क किनारे बोरी में मिली। अस्पताल में ज़िंदगी के लिए लड़ रही है। गाजियाबाद एसएसपी को को नोटिस जारी किया है।

पीड़ित महिला जीटीबी अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल महिला की हालत में सुधार हुआ है। वहीं पुलिस की मानें तो ये प्रॉपर्टी विवाद का मामला है। इस मामले में अब तक चार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अन्य की तलाश जारी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *