Sushmita Sen And Lalit Kumar Modi Relationship : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की ललित मोदी (Lalit Modi) संग रिलेशनशिप की खबर बीते दिन सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। दोनों के परिवार से लेकर फैंस तक, हर कोई इनके रिश्ते पर प्रतिक्रिया दे रहा है। ललित मोदी द्वारा सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप की जानकारी सोशल मीडिया पर देने के बाद अब 20 घंटे बाद इस पर खुद सुष्मिता सेन ने रिएक्ट किया है।

ये भी पढ़ें: Emergency Teaser out: ‘इमरजेंसी’ का टीजर आया सामने, पूर्व PM इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना रनौत लगीं दमदार

सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी
सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते के सामने आने के बाद पहली पोस्ट शेयर कर दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेटियों, रेने और अलीशा के साथ फोटो शेयर कर बताया है कि वह बहुत खुश हैं। उन्होंने लिखा, मैं फिलहाल अपने हैप्पी प्लेस में हूं। मेरी शादी नहीं हुई है। कोई रिंग नहीं है। बस ढेर साला प्यार है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

14 जुलाई को ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ डेट की दी जानकारी
आपको बता दें कि बीते दिन यानि 14 जुलाई को ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ वेकेशन की ढेरों फोटोज पोस्ट कर बताया था कि वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से यह फोटोज वायरल हुईं और हर तरफ सुर्खियों में दोनों का जिक्र होने लगा। सुष्मिता और ललित की फोटोज सामने आने और उनका ट्वीट पढ़ने के बाद सभी हैरान रह गए थे।

ये भी पढ़ें:

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
वहीं कुछ ने समझा कि कपल ने शादी कर ली है। सुष्मिता के हाथ में एक बड़ी-सी डायमंड रिंग को भी देखा गया। इसे देखकर लोगों ने अनुमान लगाया कि दोनों की सगाई हो गई है। हालांकि ललित ने कुछ ट्वीट्स के जवाब में बताया था कि ऐसा नहीं है। दोनों अभी सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उनकी शादी या सगाई नहीं हुई है। हालांकि अभी तक यूजर्स के लिए इस बड़ी खबर को हजम कर पाना मुश्किल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: विदेश में कार्तिक आर्यन के साथ हुआ कुछ ऐसा, एक्टर ने कहा -‘आधार कार्ड दिखा दूं…’

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *