IND vs WI: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले T-20 मुकाबले (IND vs WI) में खुद के अच्छे प्रदर्शन का श्रेय वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को दिया है।  ये भी पढ़ें: IPL 2022, Mega Auction: अनसोल्ड होने के बाद भावुक हुए श्रीसंत, कहा- ‘रुक जाना नहीं तू कहीं हार के…’

सूर्यकुमार यादव का मानना है कि वेंकटेश अय्यर का क्रीज पर आते ही चौका लगाने का काफी पॉजिटिव असर उनके ऊपर पड़ा। उन्होंने कहा कि मैंने सोचा कि आज मुझे गेम फिनिश करके जाना है। सूर्यकुमार यादव के मुताबिक उनके और वेंकटेश अय्यर के लिए मैच को फिनिश करने का ये एक बेहतरीन मौका था।

स्पोर्ट्सकीड़ा के मुताबिक,  सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद कहा, मेरे हिसाब से जब वेंकटेश अय्यर बल्लेबाजी के लिए आए तो उनकी सकारात्मकता काफी अलग थी। उसका मेरे ऊपर भी काफी असर पड़ा। उन्होंने अपने पारी की शुरूआत बाउंड्री के साथ की। मेरे हिसाब से गेम को फिनिश करने के लिए ये हमारे पास एक बेहतरीन मौका था। मैं पहले जब जल्दी आउट हो जाता था और गेम फिनिश नहीं कर पाता था तो काफी बुरा लगता था, इसलिए इस बार वो कमी पूरा करना चाहता था। टीम को मैच जिताकर काफी अच्छा लग रहा है।

आपको बता दें कि भारत ने कोलकाता के इडेन गार्डेन मैदान में खेले गए पहले T-20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को छह विकेटों से हरा दिया। पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाया। ये भी पढ़ें: Ind Vs SL New Schedule: BCCI ने जारी किया नया शेड्यूल, लखनऊ में खेला जाएगा भारत-श्रीलंका का पहला T-20 मैच

इसके जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 18.5 ओवर में ही 4 विकेट खोकर आसानी के साथ हासिल कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा ने 19 गेंद पर 40 रनों की पारी खेली, वहीं सूर्यकुमार यादव ने 18 गेंद पर नाबाद 34 रन बनाए। इसके अलावा वेंकटेश अय्यर भी 13 गेंद पर 24 रन बनाकर नाबाद रहे। इस जबरदस्त जीत के बाद भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *