नई दिल्ली: वायरल ओरिजिनल्स ( VYRL Originals) अपना एक नया म्यूजिक वीडियो ‘वे तू’ (Ve Tu ) लेकर आया है जिसमें टीवी जगत के मशहूर अभिनेता शाहीर शेख (Shaheer Sheikh ) और सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti ) हैं। ये गाना गायिका सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan ) द्वारा गाया गया रोमांटिक ट्रैक है। जो रिलीज़ होते ही कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया और 76K से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है।

ये भी पढ़ें: मां बनने के बाद ब्रेक पर भारती, सुरभि चंदना करेंगी ‘हुनरबाज़’ को होस्ट, शूटिंग की शुरू!

आपको बता दें कि इस गाने में अमित (शहीर शेख द्वारा अभिनीत) और साक्षी (सुरभि ज्योति) की एक अनूठी प्रेम कहानी को दिखाया गया है। ये एक भावुक प्रेम कहानी हैं। जिसे नैना (दिगंगना सूर्यवंशी) ने सुनाया है। शहीर एक नेत्रहीन व्यक्ति की भूमिका में हैं जबकि सुरभि संगीत वीडियो में गूंगी भूमिका निभा रही हैं। अपनी अनूठी चुनौतियों के साथ अलग-अलग विकलांग होने के बावजूद, वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं।

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड की फेमस सिंगर ने अपने हाथ पर लिखवाया ‘अनुगच्छतु प्रवाह’, जानिए संस्कृत में बने इस टैटू का अर्थ

ये भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘Beast’ 13 अप्रैल को होगी रिलीज़, यहां जानिए उनकी लग्जरी लाइफ के बारे में

गाने को फैन्स कर रहे हैं पसंद-
‘वे तू’ सॉन्ग को अच्छा रिस्पांस मिला है कुछ ही समय में सॉन्ग वायरल हो गया है और प्रशंसक संगीत वीडियो को पसंद कर रहे हैं। ‘वे तू’ संगीत वीडियो जतिंदर शाह द्वारा निर्देशित और संगीतबद्ध है वहीं लिरिक्स विंदर नाथू माजरा ने दिए हैं। पूरी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है। शाहीर और सुरभि की केमिस्ट्री अमित और साक्षी के रूप में देखने लायक है गाने का विषय कुछ अनूठा है। गाने को शहीर और सुरभि ने पूरा न्याय दिया है।

ये भी पढ़ें: कॉमेडियन Bharti Singh ने दिया बेटे को जन्म, पति Haarsh ने दी खुशखबरी

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *