मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की बाईपास सर्जरी की खबर सुनकर फैंस सदमे में आ गए। अब उनके फैन्स के लिए एक राहत देने वाली अच्छी खबर सामने आई है। 3 फरवरी को सुनील ग्रोवर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। सफल हार्ट सर्जरी के बाद सुनील ग्रोवर पहली बार पैपराजी के सामने आए और उनके लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। जहां सुनील हाथों से दिल का आकार बनाते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले सप्ताह सुनील को मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया था और 27 जनवरी को उनकी सर्जरी हुई थी।

अस्पताल के डॉक्टर्स ने ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए बताया कि सुनील ग्रोवर को दिल का दौरा पड़ा था और भर्ती के समय वह कोविड पॉजिटिव भी थे। डॉक्टर ने कहा, “सुनील ग्रोवर एक युवा टीवी कलाकार हैं। उन्हें सीने में दर्द हुआ था जिसके बाद उन्हें अस्पताल जाने की सलाह दी गई थी। रक्त परीक्षण और ईसीजी के बाद पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें दवा दी गई और चिकित्सकीय रूप से वो स्थिर हैं। वह कोविड पॉजिटिव भी थे। हालाँकि उन्हें कोविड के कोई लक्षण नहीं थे – कोई बुखार नहीं, कोई खांसी नहीं – उसके लिए भी उपचार दिया गया था।

एक सप्ताह के बाद, एक एंजियोग्राफी की गई। इसमें सभी 3 प्रमुख हृदय (कोरोनरी) में रुकावट दिखाई गई धमनियों में 2 धमनियों में 100% ब्लॉक और तीसरी धमनी में 70-90% ब्लॉक के साथ धमनियां। उनका हृदय कार्य सामान्य था और सौभाग्य से, हृदय की मांसपेशियों को कोई नुकसान नहीं हुआ था। ऐसे में उनकी 4 बाईपास सर्जरी की गई, जो सही हुई। वह अच्छी तरह से ठीक हो गये हैं और अभी डिस्चार्ज किया जा रहा है।”

तांडव और सनफ्लावर में दिखाया दम
आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। पिछले साल, वह प्राइम वीडियो की सीरीज‍़ ”तांडव” और जी5 कॉमेडी सीरीज़ ”सनफ्लावर” में नजर आए थे। दोनों ही सीरीज़ में अपने दमदार अभिनय से उन्होंने दर्शकों का दिल जीता था। फैन्स को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *