भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। सुनील गावस्कर ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) को टेस्ट टीम में तीसरे नंबर पर खिलाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। सुनील गावस्कर ने कहा है कि टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को तीसरे नंबर पर चेतेश्वर पुजारा की जगह विराट कोहली को खिलाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Twitter ने लॉन्च किए GOAT हैशटेग, विराट कोहली-महेंद्र सिंह धोनी समेत कई दिग्गजों के नाम शामिल

स्पोर्ट्सकीडा के मुताबिक,  सुनील गावस्कर ने विराट कोहली को इस पोजिशन पर खिलाने की सलाह दी है। उन्होंने कहा, विराट कोहली को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए, क्योंकि दुनिया के जितने बेहतरीन बल्लेबाज रहे हैं जैसे रिकी पोंटिंग तीसरे नंबर पर बैटिंग करते थे। वहीं जो रूट चौथे नंबर पर आते हैं लेकिन मेरे हिसाब से वो वेस्टइंडीज टूर पर तीसरे नंबर पर खेलेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि अगर सलामी बल्लेबाज जल्दी आउट हो जाते हैं तो विराट कोहली काफी बेहतरीन तरीके से नई गेंद का सामना कर सकते हैं। वो टीम के लिए बेहतरीन साझेदारी करने में सक्षम हैं और पारी को आगे बढ़ा सकते हैं। इसलिए विराट कोहली का तीसरे नंबर पर खेलना सही रहेगा। अगर आप कोहली को इस पोजिशन पर नहीं खिलाते हैं तो फिर हनुमा विहारी को मौका दे सकते हैं। उन्होंने साउथ अफ्रीका में काफी साहस दिखाया था।

ये भी पढ़ें: IND vs WI, 3rd T20, Virat Kohli: विराट कोहली नहीं खेलेंगे तीसरा T-20, आखिरी मुकाबले से पहले हुए बाहर, जानें वजह

आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम से ड्रॉप कर दिया गया है। लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से पुजारा को टीम से हटा दिया गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *