इस साल के आईसीसी T-20 विश्वकप (T-20 World Cup 2022) पर भारतीय फैन्स की अभी से निगाहें टिकी हुई है। बता दें कि भारत ने आखिरी बाद साल 2013 में कोई आईसीसी खिताब जीता था, ऐसे में फैन्स की अपेक्षाएं भारतीय टीम से कुछ ज्यादा ही हैं। अब महान भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को लेकर एक प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने समंदर किनारे बैठे शेयर की शर्टलेस तस्वीर, पत्नी अनुष्का के साथ यहां मना रहे छुट्टियां

T-20 विश्व कप के लिए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को टीम में रहना: सुनील
सुनील गावस्कर के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी T-20 विश्व कप के लिए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को टीम में रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि भुवी का ऑस्ट्रेलिया में होना टीम के लिए बहुत बड़ी बात होगी। गावस्कर ने कहा कि वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भुवनेश्वर की गेंदबाजी से प्रभावित हैं। भुवनेश्वर कुमार ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ कटक टी20 मैच में चार विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें: इस पूर्व विकेटकीपर ने कहा- भारतीय टीम की हार के लिए गेंदबाज जिम्मेदार नहीं हैं

भुवी में स्विंग कराने की काबिलियत:
गावस्कर गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘भुवनेश्वर कुमार काफी शानदार थे। जब रीजा हेंड्रिक्स स्ट्राइक पर थे तो उन्हें पता था कि वह इनस्विंगर के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं। सफेद गेंद हवा में या सतह के बाहर उतनी स्विंग नहीं करती है, लेकिन उनमें स्विंग करान काबिलियत है। ऋषभ पंत की ओर से उन्हें तीसरा ओवर देना सराहनीय कदम था, जिसमें उन्हें एक विकेट भी मिला। बाद में गेंद उतनी मूव नहीं होती है, ऐसे में भुवनेश्वर उतने प्रभावी साबित नहीं होते, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में ज्यादा कैरी और बाउंस होगा, ऐसे मुझे लगता है कि भुवनेश्वर का रहना एक बड़ा प्लस प्वाइंट होगा।’

ये भी पढ़ें: IND vs SA T20 Series: के. एल. राहुल और कुलदीप यादव हुए दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज से बाहर, ये हैं वजह

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *