इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में एक बार महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम की कमान संभाल ली है। बतौर कप्तान उन्होंने इस सीजन में पहला मैच रविवार (1 मई) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेला और 13 रनों से शानदार जीत भी दर्ज की। जीत के साथ बतौर कप्तान वापसी करने वाले धोनी के चेहरे पर भी पुराना वाली चमक देखने को मिली है। इसकी एक वजह यह भी रही कि पुणे का MCA स्टेडियम मैच के दौरान पीले रंग में रंग गया। हर तरफ चेन्नई और धोनी के ही फैन्स नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu ने विराट कोहली के डांस पर दिया ये रिएक्शन, देखें वायरल वीडियो

धोनी को चियर करने पहुंची नन्ही फैंस
इन सबके बीच धोनी की एक नन्ही फैन भी नजर आई। इस नन्ही गर्ल की उम्र महज 10-12 साल होगी, जो स्टेडियम में अपने पिता के साथ धोनी को चीयर करने पहुंची थी। उसने एक कार्ड भी पकड़ा हुआ था, जिस पर धोनी के लिए प्यार भरे शब्द लिखे हुए थे।

ये भी पढ़ें: IPL 2022: कुलदीप यादव ने चहल पर दिया बड़ा बयान, पर्पल कैप जीतने को लेकर कही ये बात

कार्ड पर लिखा था आई लव माही
नन्हीं फैन ने पिता के कंधों पर बैठकर वह कार्ड दिखाया यानी दर्शकों के बीच पिता ने बेटी को दोनों हाथों से उठाकर ऊपर किया, तभी इस फैन ने जो कार्ड दिखाया, उस पर धोनी की स्कैच वाली तस्वीर बनी हुई थी। साथ ही लिखा था- आई लव माही

धोनी की नन्ही फैन का नाम जिगिशा
नन्हीं फैन के कार्ड पर नीचे ‘जिगिशा’ नाम लिखा था। इससे यह समझा जा सकता है कि यह इसी नन्हीं फैन का नाम है और कार्ड पर जो धोनी की तस्वीर है, वह भी इसी ने बनाई है। जिगिशा अपने पिता के साथ स्टैंड में चीयर करती दिखीं।

 ये भी पढ़ें:  शांतनु माहेश्वरी के बेस्ट डांस मूव्स के दिवाने हुए फैंस, यहां देखें कुछ डांस वीडियो

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *