बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने दमदार अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ दी है। कार्तिक आर्यन आए दिन अपने से जुड़ी जानकारी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (SatyaPrem Ki Katha) की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट में उनसे मिलने एक मेहमान पहुंचा है, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ये भी पढ़ें: Jubin Nautiyal: गायक जुबिन नौटियाल पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, उठी गिरफ्तार करने की मांग

‘सत्यप्रेम की कथा’ के सेट पर पहुंचा पपी कटोरी
कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनका पपी कटोरी नजर आ रहा है। कार्तिक आर्यन ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, ‘देखिए सत्यप्रेम की कथा के सेट पर कौन आया? सेट की पहली बार आया है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

पपी कटोरी का भी है इंस्टाग्राम अकाउंट
आपको बताते चलें कि कार्तिक आर्यन के पपी कटोरी का भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर और उसको 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वह अक्सर अपने पपी के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: रणबीर-आलिया की ‘Brahmastra’ पर भड़की कंगना रनौत, कहा- अयान मुखर्जी ने 600 करोड़ में लगा दी आग’

कार्तिक आर्यन की ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग कर रहे हैं। समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म का नाम पहले ‘सत्यनारायण की कथा’ था। लेकिन इसके टाइटल पर विवाद होने पर इसका नाम ‘सत्यप्रेम की कथा’ की किया गया है। कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की ये फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

याद दिला दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दूसरी बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों इसी साल 2022 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: Pankaj Tripathi On Boycott Bollywood: पंकज त्रिपाठी ने बॉयकॉट बॉलीवुड पर दी प्रतिक्रिया, फिल्म इंडस्ट्री के लिए कही ये बात

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *