बात आज साउथ सिनेमा के सबसे चर्चित स्टार विजय की करेंगे, जो ना सिर्फ अपनी बेहतरीन फिल्मों बल्कि लग्ज़री लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। पिछले साल रिलीज़ हुई विजय की फिल्म ‘मास्टर’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी और यह फिल्म काफी हिट रही। वहीं, अगर बात करें विजय की अपकमिंग फिल्म की तो एक्टर जल्द ही ‘Beast’ में नज़र आएंगे। यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है और इस फिल्म में विजय के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में है। वहीं आज हम विजय की लग्ज़री लाइफस्टाइल के बारे में बात करते हैं।

ये भी पढ़ें: मां बनने के बाद ब्रेक पर भारती, सुरभि चंदना करेंगी ‘हुनरबाज़’ को होस्ट, शूटिंग की शुरू!

विजय की नेटवर्थ करीब 420 करोड़
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विजय की नेटवर्थ 410 करोड़ रूपए के आस-पास है। अपने दो दशक लंबे करियर में विजय लगभग 64 फिल्मों में काम कर चुके हैं। ख़बरों की मानें तो साल 2019 के बाद से विजय की इनकम में इजाफा हुआ है और वे सालाना 100-120 करोड़ रुपए के करीब कमाते हैं।

ये भी पढ़ें: कॉमेडियन Bharti Singh ने दिया बेटे को जन्म, पति Haarsh ने दी खुशखबरी

हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज के बीच हाउस से इंसपायर विजय का बंगला
वहीं विजय की यह इनकम ब्रांड एंडोर्समेंट, फिल्मों और अन्य सोर्सेज को मिलाकर आंकी गई है। वहीं बात यदि विजय के आशियाने की करें तो एक्टर एक सी फेसिंग बंगलो में रहते हैं। ख़बरों की मानें तो चेन्नई स्थित विजय का यह सी फेसिंग बंगला हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज के बीच हाउस से इंसपायर बताया जाता है। कहते हैं इस बंगले में सुख सुविधा की वो सभी चीज़ें मौजूद हैं जिनकी आम आदमी सिर्फ कल्पना ही कर सकता है।

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड की फेमस सिंगर ने अपने हाथ पर लिखवाया ‘अनुगच्छतु प्रवाह’, जानिए संस्कृत में बने इस टैटू का अर्थ

लग्ज़री गाड़ियों के शौकिन हैं विजय
अगर बात करें विजय की लग्ज़री गाड़ियों की तो एक्टर के पास एक से बढ़कर एक लग्ज़री गाड़ियां मौजूद हैं इनमें 2.5 करोड़ रुपए कीमत की रोल्स रॉयल्स घोस्ट शामिल है। वहीं, एक्टर के पास मौजूद अन्य गाड़ियों में बीएमडब्ल्यू की एक्स 5 और एक्स 6 सहित ऑडी की ए8एल और मर्सिडीज बेंज़ जीएलए मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों टूटा सलमान खान-ऐश्वर्या राय का रिश्ता, उस रात की घटना ने बदल दी दोनों की ज़िंदगी

आपको बता दें कि थलापति विजय की फिल्म ‘Beast’ की कहानी आतंकवादियों द्वारा हाईजैक किए गए मॉल के आसपास घूमती हुई दिखाई देती है। जिसमें वीर राघव रॉ का एजेंट है जो सिपाही के किरदार में है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पता चलता है कि वीर राघव भी उसी मॉल में फंसा है। फिल्म के ट्रेलर को दो दिन पहले ही रिलीज़ किया गया है जिसको काफी पसंद किया जा रहा है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *