Mahesh Babu’s Mother Passes Away: साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आई है। साउथ सुपरस्‍टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां इंदिरा देवी (Indira Devi) का निधन हो गया। वह पिछले कुछ हफ्तों से बीमार चल रही थीं। हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। पिछले कुछ दिनों से वह वेंटिलेटर पर थी। आज सुबह उन्‍होंने अंतिम सांस ली। इस खबर से पूरी इंडस्‍ट्री में शोक की लहर है। फैंस भी अपना दुख जता रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इस नवरात्रि जीतिए अपने सबसे पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जाने का मौका

सतीश रेडी ने सोशल मीडिया पर जताया दुख
महेश बाबू के करीबी रिश्तेदार और परिवार के अन्य सदस्य इंदिरा देवी को अंतिम विदाई देने पहुंच गए हैं। उनके निधन की दुखद खबर सतीश रेडी ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है। इसकी जानकारी देते हुए उन्‍होंने लिखा, ‘सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा गुरु का निधन हो गया है। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।”

आज ही होगा अंतिम संस्‍कार
महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां (Indira Devi) का अंतिम संस्‍कार आज ही किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंतिम दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर पद्मालय स्‍टूडियो में रखा जाएगा। अंतिम संस्‍कार दोपहर एक बजे प्रस्‍थानम में किया जाएगा। महेश बाबू का अपनी मां के साथ बहुत गहरा संबंध था। वह और उनके परिवार के दूसरे सदस्‍य उनसे मिलने उनके आवास पर जाया करते थे। सोशल मीडिया पर भी महेश बाबू अपनी मां के प्रति प्‍यार जताते देखे जाते थे। अस्‍पताल में भी वह उनसे रोज मिलने जाया करते थे।

ये भी पढ़ें: सूरत और वड़ोदरा में नवरात्रि के ‘गरबा’ में रंग जमायेगी अभिनेत्री श्रद्धा रानी शर्मा

बता दें कि इंदिरा देवी अपने पीछे तीन बेटियों और एक बेटा महेश बाबू को छोड़ गईं। उनके एक बड़े बेटे रमेश बाबू भी थे, जिनका इस साल ही निधन हो गया। इंदिरा देवी साउथ सुपरस्‍टार कृष्‍णा की पत्‍नी थीं, मगर उनसे अलग हो चुकी थीं। कृष्‍णा ने बाद में विजयानिर्मला से शादी कर ली। इंदिरा देवी ने अकेले रहने का ही फैसला किया।

ये भी पढ़ें: सलमान खान के शो Bigg Boss 16 में एंट्री लेंगी सुरभि ज्योति? वायरल वीडियो से लगाए जा रहें कयास

 

Spread the love