बॉलीवुड में जल्द ही साउथ सिनेमा के स्टार धमाल मचाने को तैयार है, साउथ स्टार प्रभास बॉलीवुड में अपना आगाज़ कर चुके हैं। प्रभास के बाद अब साउथ सिनेमा के बाकी स्टार्स भी बॉलीवुड में आने का मन बना चुके हैं। साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स को अपनी फिल्मों में साइन करने के लिए बॉलीवुड मेकर्स की लाइन लगी हुई है। प्रभास ने तो बॉलीवुड डेब्यू कर धमाल भी मचा दिया है। आपको जल्द ही हिंदी फिल्मों में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ये बाकी स्टार्स भी काम करते दिखेंगे। आइए देखते हैं साउथ स्टार्स की लिस्ट, जो बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं।

समांथा प्रभु-साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस समांथा प्रभु फिल्म ‘पुष्पा’ में आइटम सॉन्ग कर लाइमलाइट में छाईं हुई है। समांथा को आपने वेब सीरीज ‘फैमिली मैन’ में तो देखा ही होगा। अब समांथा को हिंदी फिल्म में देखने के लिए भी तैयार हो जाइए। आपको जानकर खुशी होगी कि समांथा अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में तापसी पन्नू के संग नजर आएंगी।


रश्मिका मंदाना- साउथ एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना भी बॉलावुड डेब्यू करने का मन बना चुकी है। पुष्पा की सफलता एंजॉय कर रहीं है रश्मिका मंदाना बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की स्पाई थ्रिलर मिशन मजनब में दिखेंगी। इसके अलावा वो अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में भी अपना जलवा बिखेरेंगी।


विजय देवरकोंडा- साउथ के हिट स्टार विजय देवरकोंडा भी साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने नाम है। है। विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म लाइगर की पहली झलक देख फैंस पहले ही क्रेजी हो चुके हैं, जिसको देखते हुए इस फिल्म को बड़े लेवल पर रिलीज किया जा रहा है। इसका हिंदी वर्जन भी रिलीज होगा। जहां फिल्म की लीड हीरोइन अनन्या पांडे है। वहीं करण जौहर फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक हैं।


नागा चैतन्या- बॉलीवुड डेब्यू में साउथ इंडस्ट्री के एक्टर का एक और नाम तब शामिल हो गया जब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने साइथ इंडस्ट्री के एक्टर नागा चैतन्या को अपनी फिल्म के लिए ऑफर दिया। जी हां, आमिर खान ने नागा चैतन्य को पर्सनली फोन कर अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में काम करने का ऑफर किया था। आमिर का ये ऑफर नागा ठुकरा नहीं पाए और फिल्म में वे बाला का रोल प्ले करने को तैयार हो, अब आप ये तो समझ ही गए होगें कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नागा चैतन्य नजर आएंगे।

राशी खन्ना- साउथ एक्ट्रेस राशी खन्ना फिल्म ‘योद्दा’ में नजर आएंगी। फिल्म के लीड एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी है। राशी खन्ना हिंदी ओटीटी पर भी डेब्यू करने वाली हैं। फैंस राशी को हिंदी प्रोजेक्ट्स में देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

Spread the love
2 thoughts on “‘बाहुबली’ प्रभास के बाद बॉलीवुड में धमाल मचाएंगे ये साउथ स्टार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *