बॉलीवुड एक्टर  सोनू सूद (Sonu Sood) ने पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। सोनू सूद का मानना है कि पार्टी को मुख्यमंत्री चेहरे का एलान कर देना चाहिए। इससे लोगों को स्पष्टता मिलेगी और कांग्रेस को बढ़त मिलेगी।

सोनू सूद ने नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चरणजीत सिंह ‘चन्नी’ की जमकर तारीफ की है। सोनू ने कहा कि सिद्धू कमाल के व्यक्ति हैं, जबकि चन्नी ने जो काम किए हैं, उनकी तारीफ करनी चाहिए। पार्टी को चन्नी को फिर से मौका देना चाहिए।

सोनू सूद ने मोगा में कांग्रेस को मजबूत बताया है। शहर और गांव मिलाकर दो-तिहाई लोग कांग्रेस के हैं। पूरे पंजाब के लिए कुछ बोल पाना अभी जल्दबाज़ी है। सबको मेहनत करनी होगी।

आपको बता दें कि मोगा सीट पर सोनू सूद की बहन कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ रही हैं।

वहीं जब उनसे आम आदमी पार्टी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “आम आदमी पार्टी के भी करीब हूं, लेकिन भगवंत मान के काम को ज़्यादा नहीं जानता। सोनू सूद ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पंजाब में अच्छी मौजूदगी बनाई है, लेकिन लोगों की मुहर ज़रूरी है। दिल्ली में स्कूलों का काम अच्छा हुआ है लेकिन सभी कुछ अच्छा होता। ”

ये भी पढ़ें: UP Assembly Election 2022: बीजेपी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह, पीएम मोदी की तारीफ की

हालांकि सोनू सूद ने साफ कर दिया है कि वह अभी राजनीति में आने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि विभिन्न पार्टियों से दो बार राज्यसभा की सीट का ऑफर मिला। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री तक का ऑफर मिला, लेकिन मुझे पद नहीं लोगों की मदद करना प्रेरित करता है। वे बोले, “राजनीति में आने के लिए थोड़ा समय है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *