बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे थे। अभिनेता आज भी लाखों लोगों की मदद करते रहते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं हर हफ्ते पर उनके घर के बाहर जिला अस्पताल जैसा हाल रहता है। मदद मांगने वालों की लंबी-लंबी कतारे लगी रहती हैं। इसी कड़ी में सोनू सूद ने स्टूडेंट्स के लिए एक नई पहल की है।

ये भी पढ़ें: ‘बिग बॉस’ फेम Arti Singh ने 18 दिन में घटाया 5kg वजन, शेयर किया फिटनेस वीडियो

चलो मिलकर नया भारत बनाते हैं: सोनू सूद
सोनू सूद IAS परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए फ्री कोचिंग शुरू करने जा रहे हैं। अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। सोनू सूद ने लिखा- चलो मिलकर नया भारत बनाते हैं। संभवम 22-23 की शुरुआत। IAS परीक्षा के लिए मुफ्त ऑनलाइन कोचिंग। उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, करनी है IAS की तैयारी, हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी।

सोनू सूद फाउंडेशन ग्रुप के लिंक पर जाकर करें रजिस्ट्रेशन
बता दें कि इस फ्री कोचिंग के लिए छात्र सोनू सूद फाउंडेशन ग्रुप के लिंक पर जाकर उसपर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इसके अलावा रजिस्ट्रेशन के लिए फाउंडेशन द्वारा निर्धारित फीस देनी होगी। इस कोचिंग के जरिए चयनित होने वाले छात्रों को देश की टॉप सिविल सेवा संस्थानों में फ्री ऑनलाइन आईएएस कोचिंग दी जाएगी। इसके अलावा फाउंडेशन की ओर से छात्रों को स्कॉलरशिप भी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा इस महीने अली फजल के साथ सात लेंगी फेरे, शादी की डेट आई सामने

बता दें कि हाल ही में सोनू सूद को उनके एक फैन ने अभिनेता की खून से बनी पेंटिंग गिफ्ट में दी थी। सोनू सूद ने वह पेंटिंग ले ली, लेकिन फैन को एक नसीहत भी दी। उन्होंने कहा- खून दान करो मेरे भाई, खून से मेरी पेंटिंग बनाकर व्यर्थ नहीं। साथ ही उन्होंने सोनू सूद का आभार भी जताया।

ये भी पढ़ें: ‘सत्यप्रेम की कथा’ के सेट पर कार्तिक आर्यन से मिलने पहुंचा स्पेशल मेहमान, एक्टर ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीरेx

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *