Sonu Sood Helped a Disabled man and both the prosthetic hands were put on the person of Assam

Sonu Sood Charity :  फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ और ‘दबंग  में अपनी शानदार एक्टिंग (Acting) का लोहा मनवाले वाले और जबरदस्त पर्सनैलिटी का जलवा दिखाने वाले सोनू सूद फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के बहुत ही दिग्गज कलाकार हैं। गरीबों का मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी दरिया दिली के लिए भी जाने जाते हैं। वह हमेशा ही लोगों की मदद के लिए तैयार रहते हैं। एक बार वह फिर उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति की मदद की है जिसके दोनों हाथ नहीं थे। उन्होंने कृत्रिम हाथ लगवाकर उस व्यक्ति की ज़िंदगी खुशियों से भर दी।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Video: मुंबई छोड़ने पर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा- ‘घर की बात ही अलग है’

विनय सक्सेना ने किया ट्वीट
राजू अली (Raju Ali) ने बार सोनू सूद से मदद की अपेक्षा की और वह मदद के लिए खड़े हो गयें। इस बात की जानकारी सोनू सूद को ट्विटर हैंडल द्वारा मिला। दरअसल, विनय सक्सेना नाम के एक व्यक्ति से ट्वीट किया कि “सोनू भाई राजू के पास हाथ नहीं है। आप ही उन्हें नई ज़िंदगी दे सकते हैं। भारत की आखिरी उम्मीद@sonusood”

हाथ लगवाकर की मदद
आपको बता दें कि असम के रहने वाले राजू अली बिना हाथों के अपनी जिंदगी जी रहे थे। राजू अली सोनू सूद से मदद की आस में मिले। सोनू सूद ने अपना फर्ज निभाते हुए महज तीन दिनों के अंदर ही राजू अली की मदद करते हुए उनके नए हाथ लगवा दिए। सोनू सूद ने राजू अली की मदद करते हुए एक बार फिर से अपनी इंसानियत और बड़े दिल का सबूत दिया है।

सोनू सूद ने लिखी दिल छूने वाली लाइन
जब ये ट्वीट उन्होंने पढ़ा तो वह राजू की मदद कर उनके दोनों हाथ लगवाए और लिखा, “किसने कहा कि अली के पास हाथ नहीं हैं”। ये बहुत लोगों का दिल छू गया और लोग बहुत खुश भी हुए। आप अली के चेहरे की भी खुशी फोटो में साफ-साफ देख सकते हैं।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि तो सोनू सूद (Sonu Sood) चर्चा का पात्र बनें हो, वो हमेशा अपनी दरियादिली के कारण चर्चा में बने रहते हैं और लोगों की तारीफें बटोरते हैं। इस बार भी उनके फैन्स तथा अन्य लोग उनके इस दरियादिली की खूब सराहना कर रहे हैं। उन्होंने राजू अली (Raju Ali) नामक एक व्यक्ति की मदद की है। इससे पहले उस व्यक्ति की ज़िंदगी बेहद कठिनाइयों से भरी हुई थी।

ये भी पढ़ें: Salman Khan को दी गई Y+ सिक्योरिटी, धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार हुई सतर्क

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *