Uttarakhand News: उत्तराखंड में रिसेप्स्निस्ट अंकिता हत्याकांड (Ankita murder case) को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में एसआईटी (SIT) का गठन किया गया है। यह निर्देश मुख्यमंत्री ने दिया है।

चीला नहर के पास पीड़िता का मिला शव
आपको बता दें कि राज्य आपदा मोचन बल यानी SDRF को चीला नहर के पास पीड़िता का शव मिला था। आरोपियों ने पीड़िता की हत्या कर चीला नहर में उसका शव फेंक दिया था। शव मिलने के बाद अंकिता के परिजनों को बुलाया गया जिन्होंने उसकी पहचान की।

सीएम धामी ने क्या है?
आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा करवाई भी कल देर रात की गई है। हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया।

कड़ी सजा दिलाई जाएगी-सीएम
मुख्यमंत्री ने कहा, इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है. दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के आदेश के बाद रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया गया था। आरोपियों के संपत्ति की भी जांच की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने रिजॉर्ट के मालिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Spread the love