Singer KK Death: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके ( Singer KK ) की अचानक हुई मौत से पूरे देश सदमे में है। उनका निधन बीते मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से हो गया था। आपको बता दें उनकी तबियत कोलकाता में आयोजित कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते वक्त बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि, अब डॉक्टरों ने केके को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि केके की जान बचाई जा सकती थी। डॉक्टरों ने ये भी बताया की उनकी जान कैसे बचाई जा सकती थी।

ये भी पढ़ें: मशहूर सिंगर kk पंचतत्व में हुए विलीन, पिता ने दी मुखाग्नि, फैंस ने नम आंखों से कहा – ‘अलविदा’

ये भी पढ़ें: Sidhu moosewala : अपने बयान से पलटा गैंगस्टर लॉरेंस, कहा- हत्या में मेरा रोल नहीं, लेकिन इस वजह से हुआ मर्डर

‘केके को सही समय पर सीपीआर दिया जाता तो उनकी जान बच सकती थी’-डॉक्टर्स
सिंगर केके के निधन के बाद डॉक्टरों ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि गायक के दिल में कई जगह ब्लॉकेज थी। इसके बावजूद उन्हें बचाया जा सकता था। डॉक्टरों का कहना है कि अगर केके को सही समय पर सीपीआर दिया जाता तो उनकी जान बच सकती थी। केके का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने बताया कि केके की बाईं वाली मुख्य धमनी में काफी ज्यादा ब्लॉकेज थी। वहीं, अन्य धमनियों और उप-धमनियों में भी थोड़ी-थोड़ी रुकावट थी। लाइव शो के दौरान काफी ज्यादा एक्साइटमेंट की वजह से खून का प्रवाह रुक गया, जिसके चलते केके कार्डियक अरेस्ट के शिकार हो गए और उनका निधन हो गया।

ये भी पढ़ें: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार में पहुंचे लाखों प्रशंसक, असल जिंदगी में भी हैं ‘दिलेर’

ऑडिटोरियम में काफी ज्यादा गर्मी होने की बात कही थी।
सोशल मीडिया पर केके के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें निधन से ठीक पहले उनकी बिगड़ी हालत नजर आई है। ऐसे ही एक वीडियो में केके हजारों फैन्स से घिरे नजर आए, जिसमें उनकी टीम उन्हें कॉन्सर्ट वेन्यू से बाहर निकालने की कोशिश करती दिखी। उस दौरान केके बेहद थके हुए नजर आए। वहीं, दूसरे वीडियो में केके अपनी टीम से बातचीत करते दिखे। उस दौरान उन्होंने अपनी टीम को ऑडिटोरियम में काफी ज्यादा गर्मी होने की जानकारी दी थी।

ये भी पढ़ें: फैन की मौत की खबर पर उसके घर पहुंचे साउथ एक्टर सूर्या, हर संभव मदद करने का किया वादा

मुंबई के वर्सोवा में हुआ अंतिम संस्कार
बता दें कि केके का अंतिम संस्कार गुरुवार (2 मई) मुंबई के वर्सोवा में हुआ। इस दौरान उदित नारायण, जावेद अख्तर, शंकर महादेवन, विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज, श्रेया घोषाल, शिल्पा राव और अलका याग्निक आदि सेलिब्रिटीज ने केके को श्रद्धांजलि दी।

ये भी पढ़ें: Singer KK Death: गायक KK के सिर व चेहरे पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने किया केस दर्ज

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *