Bappi Lahiri passes Away: सिंगर और कंपोजर बप्‍पी लाह‍िड़ी के निधन से हर कोई सदमे में है। बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) ने मुंबई के क्रिट‍िकेयर हॉस्प‍िटल में अपनी अंतिम सांसे लीं। बता दें कि बप्पी दा पिछले कुछ दिनों से बीमारी चल रहे थे। अस्पताल के डॉक्टर्स के अनुसार उन्हें पिछले एक साल से ऑब्स्ट्रक्ट‍िव स्लीप एपन‍िया (OSA) और चेस्ट इन्फेक्शन की समस्या थी। 69 साल के बप्पी लहरी के निधन की खबर किसी शॉक की तरह ही है।

न्यूज एजेंसी PTI के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर बप्पी लहरी के निधन की जानकारी दी गई है। इस खबर को सुनते ही बप्पी लहरी के फैन्स को गहरा सदमा लगा है और लोग यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ था?

अस्पताल के निदेशक डॉक्टर दीपक नामजोशी ने PTI से बात करते हुए कहा है, ‘लहरी जी को एक महीने के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और सोमवार को उन्हें छुट्टी भी मिल गई थी। मंगलवार को अचानक उनकी हालत खराब हुई और उनके परिवार ने डॉक्टर को घर आने के लिए कहा। उन्हें वहां से अस्पताल ले जाया गया। उन्हें कई स्वास्थ्य समस्याएं थीं। उनका निधन ओएसए (ऑब्सट्रिक्टिव स्लीप एपनिया) की वजह से हुआ है।’ बता दें कि बीते साल अप्रैल के महीने में बप्पी लहरी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। इसके बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। कुछ दिन के इलाज के बाद उनकी रिकवरी हो गई थी।

बप्‍पी लाहिड़ी ने एक इंटरव्यू में अपने इस राज से पर्दा उठाया था। उन्होंने बताया था कि एक हॉलीवुड आर्टिस्ट की वजह से उन्होंने सोना पहनना शुरू किया था। बप्‍पी लाहिड़ी ने कहा था, ‘मैं हॉलीवुड सिंगर एल्विस प्रेस्ली को काफी पसंद करता था। मैंने देखा था कि वह हमेशा एक सोने की चेन गले में पहना करते थे। मुझे उनका वो अंदाज काफी पसंद आया था।

याद हो कि बीते दिनों ही म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे खूबसूरत सितारा कही जाने वाली लता मंगेशकर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अब बप्पी लहरी को लेकर आ रही यह खबर म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए किसी सदमे से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें: 

स्वर कोकिला लता मंगेशकर का 92 साल की उम्र में निधन, सिनेमाजगत में शोक की लहर

Ravi Tandon: रवीना टंडन के पिता रवि टंडन का 86 साल की उम्र में निधन, रवीना ने कहा- मैं आपको कहीं जाने नहीं दूंगी

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *