Sidhu Moose Wala murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ( Punjabi Singer Sidhu Moose Wala ) की 2 दिन पहले हमलावरों ने उनकी थार को घेरकर ताबड़तोड़ गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। इस हमले में उनकी मौके पर ही मौत हो गयी थी। मूसेवाला का अंतिम संस्कार उनके गांव मूसा में घर के पास ही एक खाली खेत में आज किया गया हैं। ( Funeral of Punjabi Singer Sidhu Moosewala ) उनके अंतिम संस्कार में लाखों की तादाद में उनके प्रशंसक शामिल हुए। उनके प्रशंसक उनकी आखिरी एक झलक पाने के लिए वहां आए हुए थे। कोई भी यह यकीन नहीं कर पा रहा की सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं रहें।

ये भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala Shot Dead: दिनदहाड़े पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर की हत्या, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने ली हत्या की जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें: फैन की मौत की खबर पर उसके घर पहुंचे साउथ एक्टर सूर्या, हर संभव मदद करने का किया वादा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला असल जिंदगी में भी पूरा दिलेर साबित हुआ-
आपको बता दें कि अपने पंजाबी गानो में खुद को दिलेर बताने वाला सिद्धू मूसेवाला असल जिंदगी में भी पूरा दिलेर साबित हुआ। ( Sidhu Moose Wala murder Case ) इस बात का खुलासा सिद्धू मूसेवाला के साथ उसकी थार गाड़ी में सवार उसके दो करीबी दोस्तों ने लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में किया। उन्होंने बताया अंतिम क्षणों में भी सिद्धू मूसेवाला मौत सामने देखकर भी जरा सा भी नहीं डरा, बल्कि आरोपियों का पूरा डटकर मुकाबला किया।

ये भी पढ़ें: Sooraj Thapar: सूरज थापर की सलामती के लिए पत्नी ने मुडंवाया सिर, पति के प्रति प्यार ने जीता फैंस का दिल

दोनों ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला ने भी आरोपियों को सामने देख डरने की बजाए अपने लाइसेंस हथियार से गोलियां चलाई थी, लेकिन आरोपियों की संख्या ज्यादा थी और उनके पास आधुनिक हथियार थे। इससे गोलियां लगातार चल रही थी। इसके अलावा आरोपियों ने सिद्धू मूसेवाला की कार को चारों तरफ से घेर लिया था। ताबड़तोड़ चल रही गोलियों के कारण गोलियां गाड़ी में तो लगी ही साथ ही सिद्धू मूसेवाला के शरीर को भी छलनी कर गई। इस कारण सिद्धू मूसेवाला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई कार्तिक की ‘भूल भुलैया 2’, जारी है जबरदस्त कमाई

सिद्धू मूसेवाला एक नजदीकी रिश्तेदार का पता लेने के लिए निकलें थे घर से-
सिद्धू मूसेवाला के करीबी दोस्त जो गोली लगने से घायल हो गए और इस समय डीएमसी अस्पताल में भर्तीं हैं ने बताया कि गुरविंदर सिंह पीछे बैठा था और गुरप्रीत सिंह सिद्धू मूसेवाला के साथ वाली सीट पर बैठा था। दोनों ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला की नजदीकी रिश्तेदार जो बरनाला के गांव में रहती है उनका पता लेने के लिए घर से निकल गए। गाड़ी में 5 लोगों के बैठने की जगह नहीं थी इसलिए उसने अपनी सिक्योरिटी कर्मियों को साथ नहीं बिठाया और दूसरी गाड़ी में आने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill: ब्रह्माकुमारी के कार्यक्रम में सफेद सलवार-सूट में पहुंचीं शहनाज गिल, सादगी पर फिदा हुए फैंस

गुरविंदर सिंह के अनुसार, जैसे ही वह गांव से कुछ दूर पहुंचे तो सबसे पहले उनके पीछे से एक फायर हुआ था और एक गाड़ी उनकी गाड़ी के आगे आकर रुक गई थी पीछे वाला फायर उसके बाजू में लगा और वह नीचे झुक गया, तभी एक युवक ताबड़तोड़ फायर करता हुआ गाड़ी के सामने आया और उसने कई राउंड फायर किए। गुरविंदर सिंह के अनुसार मूसे वाला ने भी अपने पिस्टल से जवाब में दो फायर किए थे मगर सामने वाले हमलावर के पास ऑटोमेटिक गन होने के कारण वह लगातार फायरिंग किए जा रहा था। जैसे ही सिद्धू मूसे वाला ने दो फायर किए तो उन पर तीनों तरफ से फायरिंग होने लगी थी।

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम : टोल टैक्स को लेकर हुई महापंचायत, 20 गांवों के लोगों के लिए चार दिन तक फ्री रहेगा घामरोज टोल

गुरविंदर ने यह भी बताया है कि सिद्धू मूसे वाला ने एक बार गाड़ी को भगाने का प्रयास भी किया था मगर उन्हें दोनों तरफ से घेर लिया गया था। इसके बाद उसने बिना डरे शेरों की तरह मुकाबला किया और खुद भी गोलियां चलाई, लेकिन सामने से गोलियों की ज्यादा बौछार थी जिस कारण उन्हें गोलियां लगीं और वहीं मौके पर उनकी मौत हो गई।

गुरविंदर और गुरप्रीत का उपचार दयानंद मेडिकल कॉलेज में चल रहा है-
इस हमलें में घायल हुए गुरविंदर और गुरप्रीत का उपचार दयानंद मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। दयानंद मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने गुरविंदर के कंधे पर लगी गोली को निकाल दिया है और उस पर प्लास्टर कर दिया है। जबकि गुरप्रीत के शरीर में लगी तीन गोलियों को निकालने के लिए डॉक्टरों की एक टीम लगी हुई है और उसका उपचार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Road Accident: बरेली में एम्बुलेंस और कैंटर की भीषण टक्कर, हादसे में 7 लोगों की मौत

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *