बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई है, लेकिन  इस बार श्रद्धा कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर नहीं बल्कि अपने भाई सिद्धांत कपूर (Sidhanth Kapoor) को लेकर चर्चा में हैं। श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ड्रग मामले में हिरासत में ले लिया गया है उनके पास ड्रग होने की पुष्टि हुई है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ कपूर एक मशहूर स्टार किड्स भी हैं सिद्धांत कपूर इन दिनों चर्चा में बने हुए। सिद्धांत कपूर कॉमेडी से लेकर विलेन तक का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे हैं।

ये भी पढ़ें: फिल्म Animal’ के सेट पर रणबीर कपूर की कौन-सी हरकत से परेशान हुई नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना, जानें

बेंगलूरु पुलिस (Bangalore Police) हिरासत में श्रद्धा के भाई
सिद्धांत बेंगलूरु पुलिस (Bangalore Police) ने रेव पार्टी में कथित तौर पर ड्रग मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बेंगलूरु पुलिस ने आरोप लगाया है कि उन्होंने एक 5-सितारा होटल में पार्टी के दौरान ड्रग्स इस्तेमाल किए है । इस खबर को सुनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है। आपको बता दें सिद्धांत कपूर ने अपना करियर डिस्क जॉकी शुरू किया था फिर इन्होंने हिंदी सिनेमा में असिस्टंट निदेशक के तौर पर भी काम किया है।

ये भी पढ़ें: आलिया से शादी के बाद कितनी बदली रणबीर की ज़िंदगी? खोले मैरिड लाइफ के राज

बेटे को गिरफ्तार नहीं बल्कि केवल हिरासत में लिया गया : शक्ति कपूर
अब इस खबर के कुछ घंटे बाद उनके पिता शक्ति कपूर ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आरोपों को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और ईटी को बताया कि: “मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं – यह संभव नहीं है ” उन्होंने कहा कि उनके बेटे को गिरफ्तार नहीं किया गया है, केवल हिरासत में लिया गया है।

मुझे केवल न्यूज चैनलों से ही मिली जानकारी: शक्ति कपूर
शक्ति कपूर ने आगे कहा कि “मैं मुंबई में हूं और मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है। मुझे केवल न्यूज चैनलों से ही पता चला है। मुझे अभी तक केवल इतना पता है कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और सिद्धांत केवल हिरासत में है।” इसके अलावा, जब उनसे पूछा गया कि उनका बेटा बैंगलोर में क्या कर रहा है, तो उन्होंने कहा, “हां, वह एक DJ (डिस्को जॉकी) है और इसी के लिए वह बेंगलुरु में था।

ये भी पढ़ें: प्रीता के करण ने छोड़ा ‘कुंडली भाग्य’, बताई शो छोड़ने की वजह

सिद्धांत पर लगा अवैध पदार्थों का सेवन करने के आरोप
आपको बता दें कि अभिनेता को पुलिस ने रविवार रात एक पार्टी में कथित तौर पर अवैध पदार्थों का सेवन करने के आरोप में हिरासत में लिया था। पार्टी में, सिद्धांत के साथ छह लोग और शामिल थे जिनका ड्रग्स टेस्ट पॉजिटिव आया था।

वहीं बेंगलुरु पुलिस ने बताया, “वहाँ कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने वाले 6 लोगों में शामिल है।” बेंगलुरु के डीसीपी डॉ भीमाशंकर एस गुलेड ने बताया, “सिद्धांत को उल्सूर पुलिस स्टेशन मे लाया गया है।”बता दें कि हाल ही में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को क्रूज ड्रेग केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) NCB की क्लीन चिट दी है।

ये भी पढ़ें: अपनी प्रिंसेस तेजस्वी प्रकाश के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, गोवा से किस करते हुए तस्वीरें आई सामने

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *