एक्ट्रेस अदिति पोहनकर इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम’ के तीसरे सीजन को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। अब अभिनेत्री अपनी एक और चर्चित वेब सीरीज को लेकर चर्चा में आ गई हैं। यह वेब सरीज है ‘She’।

ये भी पढ़ें: Malaika Arora News: तलाक पर छलका मलाइका अरोड़ा का दर्द, कहा- 11 साल की उम्र में पेरेंट्स के तलाक का दर्द झेल चुकी हूं

दोनों वेब सीरीज की रिलीज डेट्स में सिर्फ दो हफ्तों का अंतर
दरअसल, अदिति की वेब सीरीज ‘शी’ (SHE Web Series Season 2) के दूसरे सीजन की रिलीज डेट की ऐलान कर दिया गया है। दिलचस्प बात यह है कि दोनों वेब सीरीज की रिलीज डेट्स में सिर्फ दो हफ्तों का अंतर है। अपनी दोनों सीरीज में अदिति के किरदार बिल्कुल जुदा हैं।

ये भी पढ़ें: मीका के लिए दूल्हनिया ढूंढेंगी Shehnaaz Gill, छोटे पर्दे पर फिर चहकती आएंगी नज़र

इस तारीख को होगी रिलीज
नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो साझा की है, जिसमें अदिति के किरदार के दोनों लुक्स की झलक है। इसमें रिलीज डेट भी है, जो कि 17 जून  (SHE Season 2 Release Date) है। वीडियो के साथ नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा है, ‘लेडीज एंड जेंटलमैन…हर-‘शी’! ‘शी’ के दूसरे सीजन में भूमि की वापसी और हम अपना उत्साह अंडरकवर नहीं रख सकते’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

She का रहस्य सुलझाने आ रही है अदिति
वहीं अदिति ने भी अपने इंस्टाग्राम पर लुक्स वाली वीडियो साझा की है। इसके साथ लिखा है, ‘नेटफ्लिक्स पर 17 जून को आ रहे हैं। ‘She’ एक रहस्य है, जिसके सुलझने का इंतजार है।’

ये भी पढ़ें: Cannes 2022: Hina Khan ने स्ट्रैप्लेस रेड गाउन में फैंस को बनाया दिवाना, कान्स में फर्स्ट लुक से बिखेरा जलवा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

क्राइम सीरीज ‘She’ में महाराष्ट्र पुलिस की कांस्टेबल के किरदार में अदिति
आपको बता दें कि अदिति नेटफ्लिक्स की इस चर्चित क्राइम सीरीज ‘She’ में महाराष्ट्र पुलिस की कांस्टेबल के किरदार में नजर आती हैं, जो ड्रग माफिया का पर्दाफाश करने के लिए अंडर कवर रहकर काम करती हैं। इस सीरीज को इम्तियाज अली ने प्रोड्यूस किया है। इसका निर्देशन आरिफ अली और अविनाश दास ने किया है।

ये भी पढ़ें: Bollywood VS South Cinema: साउथ के अभिनेता सिद्धार्थ ने बॉलीवुड पर दिया बड़ा बयान

दूसरे सीजन के लिए फैंस हैं बेचैन
आपको याद हो कि ‘She’ का पहला सीजन को एक ऐसे मोड़ पर लाकर खत्म किया गया था, जिसके बाद से ही हर कोई इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि भूमि खतरनाक ड्रग माफिया के सामने अपनी सच्चाई खोल देती है। अब सवाल यह है कि क्या भूमिका ड्रग माफिया के साथ मिलकर पुलिस के छक्के छुड़ाएगी या यह भी भूमिका की कोई चाल है, जो उसने अपनी जान बचाने के लिए खेली है। इस सीरीज का सह-लेखन इम्तियाज अली ने किया है। पहले सीजन में सात एपिसोड थे।

ये भी पढ़ें: Ranveer Singh on Hindi debate: साउथ फिल्मों की सफलता पर आया रणवीर सिंह का बयान, कहा- अपना ही है, मुझे गर्व है

बता दें कि अदिति हिंदी फिल्म और वेब सीरीज के अलावा मराठी और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अदिति ने बॉलीवुड फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *