Sharmaji Namkeen Official Trailer: दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की (Rishi Kapoor Last Film) आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen) का ट्रेलर रिलीज हुआ गया है।  ‘शर्माजी नमकीन’ एक फैमिली ड्रामा बेस्ड मूवी है जिसमें जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार के साथ परेश रावल सहित कई कलाकार ने काम किया है। ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen Trailer) की खास बात ये है कि फिल्म में एक ही करेक्टर को दो दिग्गजों ने प्ले किया है। इसी के साथ परेश रावल ने ट्वीट कर दिवंगत ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी है।

परेश रावल ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से  ट्वीट करते हुए ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा, मेरी तरफ से ऋषि जी को श्रद्धांजलि, सुपर एक्टर और शानदार इंसान।

वहीं परेश रावल ने एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा, शर्माजी नमकीन आपके जीवन में कुछ मसाला जोड़ने आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीटर ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी है।

आपको बता दें कि ‘शर्माजी नमकीन’ को हितेश भाटिया ने निर्देशित किया है। मैकगुफिन पिक्चर्स के हनी त्रेहान और अभिषेक चौबे के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित ‘शर्माजी नमकीन’ 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा।

गौरतलब है कि कैंसर के चलते ऋषि कपूर का निधन बीते साल यानि 30 अप्रैल 2020 को हुआ था। वह आखिरी बार सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म ‘बॉडी’ में नजर आए थे। रणबीर कपूर ने एक वीडियो के जरिए यह बताया कि कैसे इस फिल्म की शूटिंग को पूरा किया गया। उन्होंने यह खुलासा किया कि वह अपने पिता की आखिरी फिल्म पूरी करने के लिए खुद इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *