Sharad Pawar Dinner Party: महाराष्ट्र में राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों में जारी खींचतान के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने बीते दिन (5 April 2022) राजधानी दिल्ली में अपने आवास 6 जनपथ पर महाराष्ट्र के विधायकों के लिए डिनर पार्टी का आयोजन किया।

ये भी पढ़ें: आर्थिक संकट के बीच श्रीलंका के नये वित्त मंत्री बने अली साबरी, सेंट्रलबैंक के गवर्नर ने दिया इस्तीफा

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और शिवसेना प्रवक्ता संजय राउतभी रहें मौजूद
इस पार्टी में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत समेत कई नेता शामिल हुए। ये डिनर पार्टी ऐसे दिन पर हुई, जिस दिन शिवसेना नेता संजय राउत के ठिकानों पर ED ने बड़ी कार्रवाई की।

संजय राउत पर हुई ED की कार्रवाई पर नहीं हुई कोई बात
NCP विधायक का दावा है कि इस डिनर पार्टी में संजय राउत पर हुई प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्रवाई से जुड़ी कोई चर्चा नहीं हुई। बता दें कि बीते कल ED ने धनशोधन रोकथाम कानून के तहत अलीबाग में राउत और उनके परिवार से जुड़े आठ भूखंड और मुंबई के दादर उपनगर में एक फ्लैट को कुर्क किया था।

ये भी पढ़ें:दिल्ली सरकार ने शराब पर दी 25 प्रतिशत की छूट, गुरूग्राम के दुकानदारों की बढ़ाई मुश्किलें

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के विधायक लोकसभा सचिवालय की ओर से आयोजित दो दिवसीय उन्मुखीकरण कार्यक्रम में भाग लेने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में हैं। इससे पहले, महाराष्ट्र के विधायकों ने चाय पार्टी पर राउत से उनके आवास पर मुलाकात की थी। शरद पवार को यूपीए चेयरपर्सन बनाने को लेकर भी मुहिम चल रही है। हालांकि वो खुद इसको लेकर मना कर चुके हैं, लेकिन उनके घर पर नेताओं के इस जमघट के राजनीतिक मायने तो ज़रूर निकाले जाएंगे।

ये भी पढ़ें:

उत्तराखंड की इस महिला ने राहुल गांधी के नाम की अपनी सारी संपत्ति, बताई ये बड़ी वजह

CUET 2022 Registration: 6 अप्रैल से शुरू होने जा रहे हैं CUET रजिस्‍ट्रेशन, ऐसे कर पाएंगे आवेदन

दही और अलसी आपका वजन करेगा कम, इस तरह से करें खाने में इस्तेमाल

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *