Shamshera Teaser Out: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के टीजर में संजय दत्त और रणबीर कपूर के लुक को दिखाया गया है। इस टीजर ने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।

ये भी पढ़ें: Thalapathy Vijay Birthday: अपने जन्मदिन पर विजय ने फैंस को दिया सरप्राइज, फिल्म Varisu का फर्स्ट लुक आउट

शमशेरा का दमदार टीजर
‘शमशेरा’ (Shamshera) के इस टीजर में आपको फिल्म का दमदार डायलॉग भी सुनने को मिलेगा। वहीं रणबीर कपूर की आवाज में ‘कर्म से डकैत, धर्म से आजाद,’ डायलॉग ये साफ करता है कि संजय दत्त के अत्याचारों से आजाद कराने के लिए रणबीर डकैत के रूप में लोगों के रहनुमा बनकर सामने आएंगे। फिल्म का टीजर बेहद दमदार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

इस दिन रिलीज होगा शमशेरा का ट्रेलर
‘शमशेरा’ का ट्रेलर (Shamshera Trailer Release Date) 24 जून को रिलीज होने जा रहा है। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही ‘शमशेरा’ (Shamshera) को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये एक पीरियड ड्रामा एक्शन फिल्म होगी। फिल्म में रणबीर कपूर का डबल रोल आपको देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: International Yoga Day: प्रेग्नेंसी में योग से फिट रहीं अनुष्का शर्मा, पहली बार शेयर की ये अनसीन तस्वीरें

आपको बता दें कि फिल्म 22 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज (Shamshera Release Date) होने वाली है। हिंदी के अलावा ये फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। इस धमाकेदार टीजर को देखने के बाद फैंस की ट्रेलर को लेकर बेताबी और बढ़ी गई है।

ये भी पढ़ें: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने खास अंदाज में दी सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *