बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh khan) के Thums Up के विज्ञापन के बाद अब उनका एक नया विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन में भी  शाहरुख अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के लुक में नज़र आ रहे हैं। जिस तरह Thums Up के विज्ञापन में उनका नया हेयर स्टाइल फ्लॉन्ट किया गया था वैसे अब दुबई टूरिज्म को प्रमोट करने वाले एड में भी शाहरुख खान बड़े बालों वाली हेयर स्टाइल में नज़र आए हैं। शाहरुख खान के इस एड में उनकी बेटी सुहाना की भी झलक है।

ये भी पढ़ें: Thums Up के नए विज्ञापन में शाहरुख खान का ‘पठान’ लुक वायरल, ट्वीटर पर लोगों ने कहा- आ गया ‘तूफान’

दुबई टूरिज्म को प्रमोट करने वाले एड में शाहरुख के साथ बेटी सुहाना भी हैं।
वीडियो की शुरुआत होती है शाहरुख के सिग्नेचर स्टेप करने से, जहां शूटिंग खत्म हो जाती है। इसके बाद शाहरुख के पास सुहाना का फोन आता है, जिसमें वह अपने पापा को सलाह देती हैं कि उन्हें दुबई में एन्जॉय करना चाहिए। शाहरुख भी इस मौके का फायदा उठाते हुए पहले तो कोरियाग्राफर्स के साथ स्ट्रीट डांस करते हैं। बच्चों संग सेल्फी लेते हैं। दुबई स्ट्रीट्स की झलक दिखाते हैं। समंदर किनारे लड़कों संग फुटबॉल खेलते हैं और आखिर में नाइट लाइफ पार्टी एन्जॉय करते नजर आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। शाहरुख खान काफी समय बाद शाहरुख सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं, जिसे लेकर वह बेहद एक्साइटेड हैं। उनसे ज्यादा उनके फैन्स एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें: Pathan teaser out: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का टीजर रिलीज़, जॉन और दीपिका की दिखी पहली झलक

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 (Pathan Movie Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसमें दीपिका पादुकोण तथा जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण ‘यश राज फिल्म्स’ के बैनर तले किया गया, जिसने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए फिल्म की रिलीज तारीख की जानकारी साझा की।

वहीं शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। मालूम हो कि शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इसके बाद से उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज’ नहीं हुई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *