पंजाब की कैटरीना कैफ और ‘बिग बॉस 15’ फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही अपने फैंस को गुदगुदान के लिए आ रही हैं। जी हां, शहनाज गिल जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में नज़र आने वाली है, यह फिल्म अगले साल यानि 2023 को दिवाली पर रिलीज होगी।

जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ नज़र आएंगी शहनाज गिल
दरअसल, साजिद खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 100% के लिए फिल्म निर्देशक भूषण कुमार और अमर बुटाला ने हाथ मिलाया है। इस फिल्म में शहनाज गिल के अलावा जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी आने वाले हैं। ये कॉमेडी से भरपूर एक पारिवारिक फिल्म है। ये फिल्म मनोरंजन से भरपूर होने का वादा करती है। भारतीय शादियों और जासूसों की दीवानगी की पृष्ठभूमि पर आधारित साजिद खान की यह फिल्म कॉमेडी और एक्शन से भरपूर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

अगले साल शुरू होगी शूटिंग
जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और शहनाज गिल की फिल्म 100 % की शूटिंग साल 2023 की शुरुआत में शुरू होने की संभावना है। ये भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म दीवाली 2023 में रिलीज किए जाने की भी उम्मीद है। फिल्म 100% गुलशन कुमार और टी-सीरीज एसोसिएशन मीडिया प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत की जा रही है। साजिद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अमर बुटाला ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म 100 % की स्टार कास्ट
स्टारकास्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप रही। वहीं रितेश देशमुख भी एक विलेन रिटर्न्स में कैमियो रोल में नजर आए हैं। इसके अलावा नोरा फतेही इन दिनों एक डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैं, वहीं शहनाज गिल भी बहुत जल्द फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: 

Shilpa Shetty: टूटे पैर के साथ जिम पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, कहा- पैर टूटा है हाथ नहीं

Hrithik Roshan ने स्टेज पर छुए फैन के पैर, वीडियो देखकर इमोशनल हो रहे लोग

तेजस्वी प्रकाश को रेड ड्रेस में देख फिर बेकाबू हुए करण कुंद्रा, चलते एलिवेटर पर एक्ट्रेस को किया Kiss

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *