Pathaan Entertainment News: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे हुए पूरे 30 साल हो चुके हैं। किंग खान के फिल्मी करियर की 30वीं एनिवर्सिरी पर सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का धमाकेदार मोशन पोस्टर जारी हुआ है। ये मोशन पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये भी पढ़ें: लंदन में अपने पति सैफ अली खान को नहीं पहचान पा रही हैं करीना कपूर, पूछना पड़ा- ‘ये आप हैं मिस्टर खान?’

शाहरुख खान ने जारी किया पठान का पोस्टर
शाहरुख ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ की रिलीज डेट के साथ एक नया मोशन पोस्टर जारी कर दिया है। किंग खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर जारी करते हुए कहा, ‘मिलते हैं पठान से।’ शाहरुख खान द्वारा जारी किए गए मोशन पोस्टर में शाहरुख का पूरा लुक सामने आ गया है।

पठान के मोशन पोस्टर में क्या है खास?
इस पोस्टर में शाहरुख खान हाथों में बंदूक लिए खून से लथपथ दिख रहे हैं। शाहरुख गन-फ्लेक्सिंग डेंजरस लुक में नज़र आ रहे हैं जो एक खतरनाक मिशन के लिए तैयार है। पठान के रूप में शाहरुख का लुक काफी प्रभावशाली नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan: नागा चैतन्य से अलग होने के बाद इस बॉलीवुड एक्टर के साथ करण के शो में आएंगी सामंथा

25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘पठान’
इस पोस्टर के साथ सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान की रिलीज डेट सामने आ गई है। फैंस को कब से इस पल का इंतजार था। यह फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले यानी 25 जनवरी 2023 को रिलीज (Pathan Release Date)होगी। हिंदी के साथ साथ इसे तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज करने की तैयारी है।

ये भी पढ़ें: Shamshera Teaser Out: ‘शमशेरा’ का टीजर आया सामने, रणबीर कपूर पर भारी पड़े ‘खलनायक’ संजय दत्त

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *