'Sasural Simar Ka' actress Vaishali Takkar commits suicide

टीवी (TV) इंडस्ट्री से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Actress Vaishali Thakkar) ने आत्महत्या कर ली है। आजतक के अनुसार एक्ट्रेस ने इंदौर में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। एक्ट्रेस के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इस पूरे मामले की जांच फिलहाल पुलिस कर रही है।

पड़ोस में रहने वाला लड़का करता था परेशान
इंदौर के ACP एम रहमान के अनुसार वैशाली ठक्कर को पड़ोस में रहने वाला राहुल नाम का लड़का परेशान कर रहा था, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या की है। वैशाली एक दूसरे शख्स से शादी करने वाली थीं, लेकिन राहुल ने इसे तुड़वा दिया, ताकि वो खुद वैशाली से शादी कर सके। वैशाली के सुसाइड करने के बाद से ही राहुल फरार है, पुलिस उसे तलाश रही है।

शव मिलने के 7 घंटे बाद परिवार ने पुलिस को सूचना दी
इंदौर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद वैशाली का शव परिजन को सौंप दिया है। लोकल रिपोटर्स के मुताबिक वैशाली ने शनिवार रात को ही आत्महत्या कर ली थी, लेकिन परिजन ने सुबह पुलिस को खबर दी। पुलिस को मौके से 8 पेज का सुसाइड नोट मिला है। चूंकि पुलिस को घटना की सूचना 7 घंटे बाद मिली, इसलिए अब सुसाइड नोट की जांच हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से कराई जाएगी। सुसाइड नोट में वैशाली ने दो लड़के-लड़कियों के नाम भी लिखे हैं, जिन्हें सजा दिलाने की बात कही है।

बता दें कि वैशाली को स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में संजना के रोल से भी खासी पॉपुलैरिटी मिली थी। पुलिस के मुताबिक वैशाली ने फांसी लगाई है। वैशाली को आखिरी बार दंगल टीवी के शो ‘रक्षाबंधन: रसाल अपने भाई की ढाल’ सीरियल में देखा गया था। भाई-बहन की कहानी पर आधारित इस शो में वैशाली ने कनक सिंह ठाकुर का रोल निभाया था।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *