Laal Singh Chaddha: फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है। हालांकि ट्रेलर को देखकर कुछ लोग आमिर के पंजाबी एसेंट का मजाक उड़ा रहे हैं। वहीं अब आमिर की पंजाबी पर एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने रिएक्ट किया है और अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें: Galliyan Returns Song Release: फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का गाना हुआ रिलीज, अंकित तिवारी ने दी आवाज

आमिर सर पंजाबी नहीं हैं, वह केवल भूमिका निभा रहे हैं: सरगुन
सरगुन मेहता ने इंडिया.कॉम से बातचीत में कहा कि आमिर खान और अच्छा कर सकते थे। उन्होंने कहा, “अगर आमिर शुद्ध पंजाबी में बोलते तो कोई कुछ समझ नहीं पाता। अगर वह अगली बार कोई बंगाली फिल्म करते हैं और उसमें बंगाली शब्दों का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं तो हम उसे नहीं समझ पाएंगे। आमिर सर पंजाबी नहीं हैं, वह केवल भूमिका निभा रहे हैं। एक्टर्स को बहुमुखी भूमिकाएं निभानी चाहिए।”

ये भी पढ़ें:  सोनू सूद ने 2 साल पहले कराई थी अमृत के घुटने की सर्जरी, अब भारतीय कराटे चैंपियन ने समर्पित किया गोल्ड मेडल

वह थोड़ा और बेहतर कर सकते थे: सरगुन
उन्होंने आगे कहा, “मैं कह सकती हूं कि वह थोड़ा और बेहतर कर सकते थे, लेकिन जितना भी उन्होंने किया है, बहुत काम और मेहनत लगती है सिर्फ उतना करने में भी। उन्होंने शांत रहकर बहुत मेहनत की है।”

बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) स्टारर यह फिल्म टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप (Forest Gump)’ का ऑफिशियल हिंदी रिमेक है। यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज (Laal Singh Chaddha Release Date ) होने वाली है। फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्टसाइटमेंट है।

ये भी पढ़ें: गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, क्यूटनेट से हो जाएगा प्यार

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *