Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) में ना जानें ऐसी कौन-सी खूबी है कि ना आप उन्हें इग्नोर कर सकते हैं और ना ही उनके गानों को। जी हां बैक टू बैक सुपरहिट हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) दे रहीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब अपने नए गाने नाचन की तोल से एक बार फिर सुर्खियों में छा गई है। इस गाने को रिलीज हुए महज 2 दिन ही हुए हैं लेकिन इन दो दिनों में इस गाने को लाखों बार देखा जा चुका है।

ये भी पढ़ें: Chhavi Mittal: ‘कैंसर’ को लेकर छवि मित्तल को किया गया ट्रोल, एक्ट्रेस ने सुनाई खरी खोटी

‘नाचन की तोल’ गान सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
वहीं अब फैंस खुद भी इस गाने पर रील्स बना रहे हैं तो वहीं सपना भी हर जगह इसी गाने पर परफॉर्म करती दिख रही हैं। सपना चौधरी अब अपनी लेटेस्ट वीडियो (Sapna Choudhary Latest Video) में नाचन की तोल (Nachan Ki Tol) पर कसूता डांस कर रही हैं और शेयर होते ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई है।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर विजय देवरकोंडा संग रश्मिका मंदाना की बनेगी जोड़ी, इस फिल्म में साथ आएंगे नज़र

हरा सूट पहनकर स्टेज पर किया धमाकेदार डांस
सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमे वो स्टेज पर चमचमाता हरा सूट पहने नजर आ रही हैं और जैसे ही गाना बजता है सपना का धमाकेदार डांस भी शुरू हो जाता है। इस गाने पर सपना गजब की कमर मटकाते हुए दिख रही हैं। सपना के इसी अंदाज के फैंस दीवाने हैं और यही वजह है कि ये वीडियो काफी पसंद की जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

फैंस गाने पर बना रहे रील्स
इस गाने पर फैंस भी रील बनाकर सपना चौधरी को टैग कर रहे हैं और लोगों के ये गाना काफी पसंद आया है। यही वजह है कि रिलीज के अगले ही दिन ये ट्रेंड भी करने लगा था।

आपको बता दें कि सपना चौधरी के पिछले 1 महीने में 4 गाने रिलीज हो चुके हैं और चारों ही गाने हर हफ्ते नंबर 1 पर ट्रेंड कर धमाल मचा चुके हैं। चाकी नीचे भूत, सोने की तगड़ी, हरियाणा के पापी और अब उनका नाचन की तोल गाना जबरदस्त हिट रहा है। ये सभी गाने यूट्यूब पर लोगों को नाचने पर मजबूर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ पोस्टर विवाद के बाद Twitter ने हटाया प्रोड्यूसर लीना मणिमेकलाई का पोस्ट

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *