हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना चौधरी ने हरियाणवी डांसर से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक सफर अपनी काबिलियत और दम पर तय किया है। सपना चौधरी ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस की आंखें नम होती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी ने अपने 13 साल के मुश्किल भरे करियर के बारे में बात की है और अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया है।

इस वीडियो के ज़रिए उन्होंने बताया कि मजबूरी के चलते कैसे उन्हें छोटी सी उम्र में ही इस फील्ड में आना पड़ा और किन-किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस वीडियो के शुरुआत में सपना चौधरी कहती हुई नज़र आ रही हैं कि अभी तक बहुत कुछ सुना है, बहुत कुछ देखा है इस सफर में कई रंग दिखा चुकी है जिंदगी।

इस वीडियो में बात करते हुए सपना काफी इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं कि जब मैं स्टेज पर डांस करती थी तो मुझे लोग तरह-तरह के ताने दिया करते थे। लोग उन्हें नाचने वाली कहते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

इसके बाद सपना बोलती हैं कि जब मेरे नाचने से मेरा परिवार चल रहा है, मेरी मां, मेरी बहन और भाई की जिंदगी भी चलती है तो उससे मुझे कोई गम नहीं है।

सपना चौधरी ने दर्दभरी कहानी सुनाते हुए फैंस को शुक्रिया कहा। 13 साल का सफर सपना के लिए काफी यादगार रहा। सपना ने कहा कि फैंस से जो प्यार मिला है उससे सारा दुख भूल गई।

वहीं सपना ने लोगों को सलाह देते हुए कहा कि कुछ भी हो, लेकिन कभी भी जिंदगी में हार नहीं माननी चाहिए।

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *