साउथ फिल्म इंडस्ट्री के चहेते कपल रहे समांथा प्रभु (Samantha Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की शादी टूटने से फैंस का दिल टूटा गया था। वहीं इन दोनों को लेकर अब एक नई खबर सामने आई है। खबरें हैं कि समांथा ने हाल ही में अपनी शादी की साड़ी नागा चैतन्य को वापस कर दी है।

नागा चैतन्य की दादी से साड़ी का खास कनेक्शन
दरअसल, इस साड़ी का नागा चैतन्या की दादी डी राजेश्वरी से कनेक्शन था। नागा चैतन्या से शादी के लिए ये साड़ी समांथा को दी गई थी। अब समांथा (Samantha) ने ये साड़ी नागा चैतन्या को वापस कर दी है, क्योंकि ये साड़ी दग्गुबाती फैमिली से ताल्लुक रखती थी इसलिए एक्ट्रेस ने इसे लौटाने का फैसला किया।

समांथा ने शादी पर पहनी थी दादी की साड़ी
बता दें कि समांथा से पहले इस साड़ी को नागा की दादी ने पहना था। शादी के दिन इस साड़ी को पहनकर समांथा ने अक्किनेनी और दग्गुबाती खानदान को गर्व महसूस कराया था। खबरें तो ऐसी भी है कि समांथा अपने पास नागा चैतन्या और उनके परिवार से जुड़ी कोई चीज नहीं रखना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने साड़ी लौटा दी। इस साड़ी को समांथा की दोस्त और सेलेब्रिटी डिजाइनर क्रेशा बजाज ने फाइनल टच दिया था।

समांथा और नागा ने 2 अक्टूबर 2021 को तोड़ा था रिश्ता
समांथा और नागा ने 2 अक्टूबर 2021 को अलग हुए थे। शादी की पांचवी सालगिरह से पहले समांथा और नागा चैतन्या ने अलग होने का फैसला कर लिया था। समांथा ने अक्किनेनी सरनेम ड्रॉप किया था और इंस्टाग्राम पर नागा चैतन्या संग पोस्ट्स डिलीट किए थे। अलग होने के बाद नागा चैतन्या और उनके परिवार ने समांथा को 200 करोड़ की एलिमनी का ऑफर दिया था जिसे लेने से समांथा ने इंकार कर दिया था। बता दें कि समांथा और नागा का अभी तलाक नहीं हुआ है। उनके तलाक की लीगल प्रोसीडिंग चल रही है। साल 2017 में 6 अक्टूबर (samantha and chaitanya marriage date) गोवा में ग्रैंड सेरेमनी में उनकी शादी हुई थी।

ये भी पढ़ें:

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ के लिए बन रहा करोड़ों का 7-स्टार होटल, सामने आई वजह

नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक पर नागार्जुन ने तोड़ी चुप्पी, बताया कौन चाहता था Divorce

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *