उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने 56 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की है। सपा ने अपनी इस लिस्ट में 56 और उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है। कुछ दिनों पहले बीजेपी छोड़ सपा में शामिल हुए दारा सिंह चौहान को घोसी से टिकट दिया गया है। वहीं, विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी को बांसडीह से टिकट दिया गया है। बता दें बुधवार को ही सपा ने 39 प्रत्याशियों का ऐलान किया था

समाजवादी ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से 56 उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की है। आप यहां समाजवादी पार्टी के सभी उम्मीदवारों की लिस्ट देख सकते हैं।

जियाउद्दीन रिजवी को बलिया की सिकंदरपुर विधानसभा सीट से टिकट मिला है और फेफना से संग्राम सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है। जौनपुर की बदलापुर सीट से बाबा दुबे मैदान में उतरेंगे। कौशांबी की चायल सीट से पूजा पाल चुनावी मैदान में उतरेंगी। वहीं इलाहाबाद की फूलपुर सीट से मुर्तजा सिद्दीकी को उम्मीदवार बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: हॉकी के महान खिलाड़ी चरणजीत सिंह का दिल का दौरा पड़ने से निधन, टोक्यो ओलंपिक में दिलाया था स्वर्ण पदक

इसके अलावा बाराबंकी की कुर्सी सीट से राकेश वर्मा को, फैजाबाद की गोसाईंगंज से अभय सिंह को, गोरखपुर के सहजनवां से गोपाल रावत को और बांसगांव से संजय कुमार को उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं कैंपीयरगंज से काजल निषाद और गोरखपुर ग्रामीण से विजय बहादुर को टिकट दिया गया है।

आपको बता दें कि उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए सात चरणों में वोट डाले जाएंगे। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को और सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को होगा। वहीं मतगणना 10 मार्च को होगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *