Maharashtra government gave Y+ security to Salman Khan

Salman Khan Movie Remake: बॉलीवुड के ‘दबंग’ स्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। जहां एक तरफ सलमान बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) में कैमियो करने वाले है, तो वहीं एक ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में वो कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले है। इसी बीच अब सलमान खान अपनी एक पुरानी फिल्म को लेकर चर्चा में आ गए है। सलमान खान की पुरानी फिल्म का जल्द ही रीमेक बनने वाला है, बता दें ये फिल्म सलमान खान की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक है।

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif Birthday: शादी के बाद कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल संग यहां मनाएंगी अपना जन्मदिन

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का बनेगा रिमेक
दरअसल, सलमान खान और एक्ट्रेस भाग्यश्री की साल 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ किया चर्चा में आ गई है। बताया जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म का रीमेक आने वाला है। इस फिल्म के लीड रोल में सलमान खान ही नजर आने वाले है।

फिल्म के पुराने डायरेक्टर ने सलमान को किया अप्रोच
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘मैंने प्यार किया’ के पुराने डायरेक्टर ने सलमान खान को फिल्म में आने के लिए अप्रोच किया है। फिल्म में सलमान खान के अलावा दो और हीरो नजर आने वाले है, जिनको कास्ट करने की जिम्मेदारी नए डायरेक्टर को दी गई है।

ये भी पढ़ें: 15 दिन तक साइकिल चलाकर सोनू सूद से मिलने मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने कही ये बात

फिल्म के नाम का नहीं हुआ खुलासा
सलमान खान और एक्ट्रेस भाग्यश्री की ‘मैंने प्यार किया’ के रीमेक का क्या नाम होगा, इसका अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म के नाम जल्द ही खुलासा होने वाला है।

ये भी पढ़ें: ललित मोदी संग रिश्ते पर 20 घंटे बाद बोलीं सुष्मिता सेन, पोस्ट शेयर कर कही दिल छू देने वाली बात

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *