साउथ सिनेमा (South Cinema) के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गॉड फादर’ (God Father) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी ये फिल्म ‘लुसिफर’ (Licifer) का रीमेक है, जिसमें बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman khan) भी नजर आने वाले हैं। ऐसे में इसकी शूटिंग में चिरंजीवी ने सलमान का वेलकम किया है।

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor OTT Debut: मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज से करीना कपूर खान कर रही हैं OTT डेब्यू

‘गॉड फादर में आपका स्वागत है भाई सलमान खान: चिरजींवी
हाल ही में भाईजान ने इस मूवी को शूटिंग के लिए ज्वॉइन किया है। चिरंजीवी ने एक्टर को लेकर एक ट्वीट भी किया है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साउथ स्टार ने सलमान खान का वेलकम (Chiranjeevi Welcomes Salman khan) करते हुए ट्वीट किया और लिखा, ‘गॉड फादर में आपका स्वागत है भाई सलमान खान। आपकी एंट्री ने सभी को उत्साहित कर दिया है और लोगों का उत्साह अगले स्तर पर चला गया है। आपके साथ स्क्रीन को शेयर करना परम आनंद है। आपकी उपस्थिति निस्संदेह दर्शकों को वो जादुई किक देगी।’

तीन भाषाओं में होगी रिलीज़
फिल्म ‘गॉड फादर’ को कन्नड़, तमिल और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। इसमें सलमान खान और Britney संग एक स्पेशल गाना भी किया जाएगा। फिल्म ‘लुसिफर’ (Lucifer) में पृथ्वीराज ने लीड रोल प्ले किया था। उन्होंने उसे डायरेक्ट भी किया था और अब सलमान खान भी वही रोल निभाते हुए मूवी में दिखाई देंगे, जो कि तेलुगू में बनाई जा रही है। इससे पहले इसके लिए राम चरण और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) जैसे स्टार्स के नाम सामने आ रहे थे लेकिन, बाद में सलमान खान के साथ इसे फाइनल किया गया। इसमें भाईजान के लिए एक गाने का कैरेक्टर लेंथ थोड़ा बढ़ा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: The Kashmir Files: नोएडा के GIP मॉल में शो के दौरान हंगामा, दर्शकों ने लगाया ये आरोप

आपको बता दें कि ‘लुसिफर’ (Lucifer) में एक्टर मोहनलाल (Mohanlal) में लीड रोल में थे, जो कि मलयालम में थी और अब तेलुगू में ‘गॉड फादर’ बनाई जा रही है और इसकी शूटिंग ऊटी में की जा रही है। इसकी 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म ‘गॉड फादर’ (God Father) की शूटिंग इन दिनों मुंबई में की जा रही है और इसमें चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ सलमान खान (Salman khan) भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *