Salman Khan and Katrina Kaif's film 'Tiger 3' will be released on Diwali, first poster revealed

Tiger 3 New Release Date: बॉलीवुड के ‘दंबग’ सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का इंतजार कर रहे फैंस को अब इस फिल्म को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। जी हां, सलमान खान ने इस फिल्म की नई रिलीज डेट शेयर कर दी है। ‘टाइगर 3’ (Tiger 3 On Diwali 2023) इस साल नहीं बल्कि अगले साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सलमान ने फिल्म की रिलीज डेट के साथ अपना एक लुक भी शेयर किया है। आइए देखते हैं!

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: ‘तुमने मेरी बेटी का तमाशा बना दिया’, सुंबुल तौकीर के पिता ने शालीन भनोट को सुनाई खरी खोटी

सलमान ने इंस्टा पर शेयर किया टाइगर 3 का पोस्टर
सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) से ‘टाइगर 3’ का पहला पोस्टर शेयर करने के साथ फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया है। इस पोस्टर में सलमान खान अपना चेहरा छुपाए दिखाई दे रहे हैं। उनकी एक आंख इस पोस्टर में नज़र आ रही है। दुश्मनों से खुद को छुपाए लगता है वो अपने मिशन को अंजाम देने के लिए निकले हैं। पोस्टर शेयर करने के साथ भाईजान ने कैप्शन में लिखा है, ‘टाइगर की एक नई तारीख (Tiger 3 Release Date) है… दीवाली 2023 है! #Tiger3 को #YRF50 के साथ केवल अपने पास, एक बड़ी स्क्रीन पर करेंगे सेलिब्रेट। हिंदी, तमिल और तेलुगु में हो रही है रिलीज़’

ये भी पढ़ें: Video: 80वें जन्मदिन पर Amitabh Bachchan ने फैंस को दिया सरप्राइज, आधी रात ‘जलसा’ के बाहर की मुलाकात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

टाइगर 3 का पहला पोस्टर रिलीज
‘टाइटर 3’, ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी फिल्म है। इससे पहले ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो यश राज फिल्मस (Yashraj Films) के बैनर तले बन रही है और इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा (Manish Sharma) कर रहे हैं। फिलहाल ‘टाइगर 3’ के लिए अब अगले साल दिवाली तक का इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ें: रणदीप हुड्डा के साथ काम करेंगी अंकिता लोखंडे, इस फिल्म में मिला दमदार रोल

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *