साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विराट पर्वम’ के प्रमोशन के दौरान कश्मीरी पंडितों को लेकर दिए बयान पर चुप्पी तोड़ते हुए सफाई दी है और माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ इतना कहना चाहती थी कि धर्म के नाम पर कोई भी विवाद गलत चीज है। मैंने तटस्थ रहकर अपना जवाब दिया था। मैं हैरान हूं कि मेरी बातों को इस तरह दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें: साईं पल्लवी के कश्मीरी पंडितों को लेकर दिए गए बयान ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

साई ने इंस्टा पर वीडियो जारी कर अपने बयान पर दी सफाई
साईं पल्लवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। अपने करीब 4 मिनट लंबे इस वीडियो में पल्लवी ने कहा, ‘ऐसा पहली बार हो रहा है जब मैं आप सभी से ऐसे बात कर रही हूं। मैं आपके साथ कुछ स्पष्ट करना चाहती हूं। मैं हमेशा की तरह आज भी आपसे दिल खोलकर बात करने वाली हूं। मैं ये मानती हूं कि मैंने अपनी बात रखने में काफी समय लगा दिया है लेकिन मुझे माफ कर दीजिए। मेरी बात को गलत तरीके से पेश किया गया है। लेटेस्ट इंटरव्यू में, मैं सिर्फ इतना कहना चाहती थी कि धर्म के नाम पर कोई भी विवाद गलत चीज है। मैंने तटस्थ रहकर अपना जवाब दिया था। मैं हैरान हूं कि मेरी बातों को इस तरह दिखाया गया है। इंटरव्यू में कही गई बातें गलत तरीक से ली गई हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai)

मेरे लिए हर जान कीमती है: साई
इस वीडियो में पल्लवी ने अपने दिए गए पुराने बयान को दोहराया है। जिसके बाद अदाकारा ने ये साफ करने की कोशिश की है कि उनका मकसद सिर्फ किसी भी तरह की हिंसा को गलत बताना था। उन्होंने कहा कि अपने जवाब में कुछ भी गलत नहीं कहा है। उनके बयान को गलत दिशा में ले जाया गया है और उससे उन्हें बहुत आघात पहुंचा है। अदाकारा साईं पल्लवी ने बताया कि एक मेडिकल स्टूडेंट होने की वजह से उन्हें पढ़ाया गया है कि हर जान कीमती है।

ये भी पढ़ें: Rocketry- The Nambi Effect: इस फिल्म के लिए आर माधवन ने की कड़ी मेहनत, 18 घंटों तक चलता था मेकअप

साई ने इंटरव्यू में कही थी ये बात
गौरतलब है कि साई पल्लवी ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘कश्मीर फाइल्स में दिखाया गया है कि कैसे उस समय कश्मीरी पंडितों को मार दिया गया था। यदि आप इस मुद्दे को एक धार्मिक संघर्ष के रूप में ले रहे हैं, तो हाल ही में एक उदाहरण था जहां एक मुस्लिम पर हमला किया गया था जब वह गायों को ले जाने वाला वाहन चला रहा था, और लोगों ने जय श्री राम का जाप किया। तो फिर क्या हुआ और अब क्या हो रहा है, इसमें अंतर कहां है?’ इस बयान ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। यूजर्स दो भागों में बट गए हैं। जहां एक तरफ कुछ लोग साई पल्लवी का सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स उनपर जमकर भड़क रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Shamshera Poster: ‘शमशेरा’ से रणबीर कपूर का लुक हुआ लीक, खौफनाक डकैत के अवतार ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *