Sara Tendulkar: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सारा कुछ दिन पहले ही वापस लंदन पहुंची हैं और वहां से लगातार इंस्टाग्राम पर अपडेट्स डाल रही हैं। हाल ही में सारा तेंदुलकर एक मैच देखने पहुंचीं, जहां उन्होंने दोस्तों संग खूब मस्ती की।

सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर रोलर हॉकी मैच की स्टोरीज़ शेयर कीं। खास बात ये रही कि जिस मैच को सारा तेंदुलकर देखने पहुंचीं, उसमें खिलाड़ियों में आपस में ही लड़ाई हो गई। सारा ने इसका वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

इंस्टाग्राम की एक दूसरी स्टोरी में सारा तेंदुलकर मस्ती के मूड में नज़र आ रही हैं, जहां वह अपनी दोस्त के साथ जीभ निकालते हुए वीडियो शेयर कर रही हैं। सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम (Sara Tendulkar Instagram) पर करीब 17 लाख फॉलोवर्स हैं। सारा तेंदुलकर की आयु 24 वर्ष (Sara Tendulkar Age ) की है।

ये भी पढ़ें: Arjun Tendulkar, IPL Auction: 30 लाख में बिके सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, बहन सारा ने दिया ये रिएक्शन

बता दें कि सचिन तेंदुलकर की बेटी इन दिनों लंदन में हैं और इससे पहले वह गोवा में अपनी लंबी छुट्टियां बिता कर गई थीं। उनकी फोटोज और उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में सारा तेंदुलकर ने मॉडलिंग की दुनिया में भी कदम रखा था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *