मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की बहुचर्चित मल्टीस्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की रिलीज डेट सामने आ आई है। दरअसल, मेकर्स ने इससे पहले कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया था। दिलचस्प बात है कि फिल्म की एक नहीं बल्कि दो रिलीज डेट की घोषणा की गई हैं।

ये पहली बार है, जब किसी फिल्म के लिए एक साथ दो रिलीज डेट्स तय की गई हों। ‘RRR’ के मेकर्स ने फिल्म के लिए दो रिलीज डेट्स बुक की हैं। फिल्म किसी एक डेट पर ही रिलीज़ होगी लेकिन कोरोना महामारी के चलते मेकर्स बैक-अप प्लान भी लेकर चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ‘पुष्पा’ के बाद अल्लू अर्जुन की यह फिल्म हिंदी वर्ज़न में होगी रिलीज़, बॉक्स ऑफिस पर फिर मचेगा धमाल

‘RRR’ के मेकर्स की तरफ से ट्वीट कर बताया गया है, अगर देश में महामारी के हालात सुधरते हैं और पूरे देश में सारे सिनेमाघर पूरी क्षमता के साथ खुल जाते हैं तो हम 18 मार्च, 2022 को फिल्म रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। नहीं तो, फिल्म 28 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में आएगी।

बताया जा रहा है कि ‘RRR’ भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्मों में से एक होगी। फिल्म का 450 करोड़ से भी ज़्यादा का बजट है। फिल्म में राम चरण, एनटीआर जूनियर, अजय देवगन और आलिया भट्ट नजर आएंगे।

गौरतलब है कि फिल्म ‘RRR’ पहले 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण ऐसा नहीं हो सका।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *