RRR Box Office Collection Day 1: निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड आरआरआर (RRR) सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) स्टारर फिल्म को लेकर पहले से ही बज बना हुआ था। फिल्म रिलीज होते ही लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी। वहीं अब इसकी पहले दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है। जाने माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की मानें तो RRR ने ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और अमेरिका में जबरदस्त ओपनिंग की है। चलिये जानते हैं कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने कितने करोड़ रुपये की कमाई की।

ये भी पढ़ें:  Attack Trailer 2 Out: जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ का ट्रेलर 2 रिलीज़, लोगों पर छाया सुपरहीरो का जादू

बाहुबली के बाद एसएस राजामौली की RRR लोगों का दिल जीतती नज़र आ रही है। सिनेमाहॉल से बाहर निकल रहे लोग फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म ना सिर्फ हिंदुस्तान, बल्कि दुनियाभर में बंपर कमाई करती दिख रही है।

भारत में पहले दिन RRR ने कमाए 18 करोड़
रिपोर्ट के मुताबिक, इंडिया में RRR ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये की कमाई (RRR Box Office Collection Day 1 18 crore) की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म अमेरिका, कनाडा और USA जैसे देशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

साउथ में फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड
रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, साउथ में फिल्म ने अब तक के कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर डाली है। साउथ के अलावा RRR ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी अच्छा बिजनेस किया है।

आंध्रा बॉक्स ऑफिस के अनुसरा 200 करोड़ का आंकड़ा पार
आंध्रा बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार, बाहुबली के बाद राजामौली की RRR पहले दिन 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही। तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की जिंदगी से इंस्पायर फिल्म आने वाले दिनों में क्या कमाल करती है, देखना दिलचस्प होने वाला है।

रामचरण-जूनियर एनटीआर की जोड़ी ने किया कमाल
हालांकि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर राजामौली अपनी फिल्म ‘बाहुबली 2’ के फर्स्ट डे कलेक्शन के रिकॉर्ड को छूने से जरा सा ही पीछे रह गए। फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण की जोड़ी पहली बार बनी है। इन कलाकारों के हर एक्शन पर सिनेमाघर में तालियों और सीटियों की गूंज सुनाई दे रही है।

ये भी पढ़ें:  मालद्वीप में HolidaY मना रही हैं Sunny Leone, मल्टीकलर स्विमसूट में दिखाया ‘बेबी डॉल’ ने Hot अंदाज

आलिया-अजय ने भी किया शानदार काम
वहीं, बॉलीवुड एक्टर्स आलिया भट्ट और अजय देवगन छोटे ही लेकिन दमदार किरदार में नजर आए हैं। कुल मिलाकर फैंस का मानना है कि निर्देशक राजामौली ने अपने सभी कलाकारों का बेस्ट सिल्वर स्क्रीन पर प्रेजेंट किया है।

आपको बता दें कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की पीरियड एक्शन फिल्म RRR को हिंदी के अलाला तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी में भी ये फिल्म रिलीज हुई है।

ये भी पढ़ें:  Dasvi Trailer Released : पढ़ा लिखा जाट, सोलह दूनी आठ… तो आपने देखा दसवीं का ट्रेलर

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *