RRB-NTPC Exam Controversy: आरआरबी एनटीपीसी और ग्रुप डी परीक्षा में गड़बड़ी विवाद बढ़ता ही जा रहा है। छात्रों ने आरआरबी एनटीपीसी और ग्रुप डी परीक्षा में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए बिहार में तीसरे दिन भी आंदोलन जारी रखा है। छात्रों का ये आंदोलन उग्र होता जा रहा है और आज उन्होंने ट्रेनों में आग तक लगा दी ।

जनसत्ता के मुताबिक, गया में छात्रों ने चलती ट्रेन पर पथराव किया और एक पैसेंजर ट्रेन को आग के हवाले कर दिया। आग बुझाने के लिए फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर बुलाई गई हैं। इस दौरान प्लेटफॉर्म पर चारों तरफ पत्थर दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य ने पद्म पुरस्‍कार ने लेने से किया इंकार, कही ये बड़ी बात

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो छात्रों ने श्रमजीवी एक्सप्रेस को काफी नुकसान पहुंचाया है और भभुआ-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस में आग लगा दी है। वहीं छात्र लगातार पत्थरबाजी कर रहे हैं। गुस्साएं छात्रों को रोकने के लिए पुलिस तमाम कोशिश कर रही है, लेकिन उन्हें रोक पाना बड़ी चुनौती साबित हो रहा है।

वहीं दूसरी तरफ जहानाबाद में भी छात्रों ने एक पैसेंजर ट्रेन को रोककर प्रदर्शन किया है। इस दौरान छात्रों ने रेलवे ट्रैक पर ही तिरंगा फहराया और आरआरबी और एनटीपीसी के रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाया।

आपको बता दें कि रेलवे भर्ती बोर्ड की गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणियों की परीक्षा 2021 के लिए उपस्थित हुए छात्रों ने परिणामों में गड़बड़ी का आरोप लगाया है इसी को लेकर बीते दो दिनों से यूपी और बिहार में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:  युवराज सिंह और हेजल कीच के घर आईं खुशियां, हेजल कीच ने बेटे को दिया जन्म, लिखी इमोनशनल पोस्ट

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *