एक नए म्यूज़िक अल्बम ‘आ भी जा ‘ (Aa Bhi Ja) में अदाकारा रोज़लीन खान (Rozlyn khan) अब एक्टर रजनीश दुग्गल (Rajneesh Duggal) के साथ नज़र रोमांस करती नज़र आएंगी। यह गीत प्यार के साथ बसने वाले दर्द, आंसू और कुछ खोने के एहसास को बयां करता है। इस गाने को लेकर रोज़लीन खान ने काफी सारी बातचीत की है।

ये भी पढ़ें: Shamshera Teaser Out: ‘शमशेरा’ का टीजर आया सामने, रणबीर कपूर पर भारी पड़े ‘खलनायक’ संजय दत्त

गाना सुनते ही कर दी थी हां: रोज़लीन
रोज़लीन ने कहा कि “यह गाना जब मैंने सुना तभी मैंने सोच लिया था कि मुझे इसे करना ही है। इसका वीडियो भी कुछ अलग ही है। मैने हमेशा अपने कैरियर में जोखिम उठाया है और कुछ अलग करने की कोशिश की है। ‘पेटा’ की कैम्पेन के लिए मुझे जब नकली खून के टब में बैठने के लिए कहा तब शुरू में मुझे बहुत अजीब-सा लगा था पर बाद में पूरा शूट बेहद सुंदर हुआ।

समीर अंजान जी के लिरिक्स आए पंसद: रोज़लीन
उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद मैंने जब नाटकों में काम शुरू किया तो सीधे मुंशी प्रेमचंद जी के नाटक किये। बिल्कुल ही सादा और सीधा-सा किरदार था पर मजा आया और फिर उनके मैंने बहुत सारे नाटकों में काम किया। इस वीडियो में भी मुझे समीर अंजान जी के बोल (Lyrics) बहुत ही पसंद आए और मैंने बिना समय गवाए इस गाने के लिए हाँ कर दी।”

ये भी पढ़ें: Thalapathy Vijay Birthday: अपने जन्मदिन पर विजय ने फैंस को दिया सरप्राइज, फिल्म Varisu का फर्स्ट लुक आउट

रोज़लीन ने की रजनीश दुग्गल की तारीफ
उन्होंने रजनीश के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने रजनीश से एक्टिंग के काफी नए गुर सीखे। “इसमें डांसिंग के आलावा काफी एक्टिंग भी है। रजनीश को मुझसे काफी ज्यादा अनुभव है, तो बहुत कुछ सीखने का मौका मिल गया।” बता दें कि पूरे गाने की शूटिंग मुंबई में ही हुई थी।

ये भी पढ़ें: International Yoga Day: प्रेग्नेंसी में योग से फिट रहीं अनुष्का शर्मा, पहली बार शेयर की ये अनसीन तस्वीरें

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *