India’s got Talent: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ शो में इस बार के एपिसोड में रोहित शेट्टी बतौर गेस्ट आने वाले हैं। मेकर्स ने चैनल पर नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोहित शेट्टी के साथ फिल्म ‘चेन्नई एक्स्प्रेस’ (Chennai Express) का ‘थांगाबली’ सीन री-क्रिएट करती नजर आ रही हैं।

शिल्पा और रोहित साथ में बेड पर बैठे होते हैं और एक्ट्रेस ‘थांगाबली’ सीन री-क्रिएट करती हैं। आखिर में वह रोहित को लात मारकर बेड से धक्का दे देती हैं। शिल्पा का यह एक्ट इतना मजेदार होता है कि बादशाह और किरण खेर समेत मनोज मुंतशिर अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। रोहित जमीन पर गिरते हैं और हंसने लगते हैं।

आपको बता दें कि ‘चेन्नई एक्स्प्रेस’ को रोहित शेट्टी ने ही निर्देशित किया था। इस फिल्म में लीड रोल में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आए थे।

वहीं शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में परेश रावल, आशुतोष राणा, मीजान जाफरी लीड रोल में थे। इसके अलावा शिल्पा आजकल फिल्म ‘सुखी’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। बतौर जज वह ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में काम कर रही हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *