अभिनेता आर माधवन ( Actor R. Madhavan ) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ ( Rocketry- The Nambi Effect ) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अभिनेता की यह फिल्म बहुत जल्दी रिलीज होने वाली है। फिल्म पूर्व वैज्ञानिक और ISRO ( Indian Space Research Organisation ) के एयरोस्पेस इंजीनियर नांबी नारायण ( Nambi Narayan ) की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें अभिनेता आर माधवन लीड रोल निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Shamshera Poster: ‘शमशेरा’ से रणबीर कपूर का लुक हुआ लीक, खौफनाक डकैत के अवतार ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

इस फिल्म के लिए आर माधवन ने कड़ी मेहनत की है। अपना लुक बदलने से लेकर वजन बढ़ाने तक, अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय करने के लिए अभिनेता ने हर मुमकिन कोशिश की है। वहीं, अब आर माधवन ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो भी शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर का मां नीतू ने कहा- आलिया से शादी के बाद बदल गया बेटा

आर माधवन ने इंस्टाग्राम पर किया वीडियो शेयर-
आपको बता दें अभिनेता आर माधवन ( R. Madhavan ) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सफेद और लंबी मूंछ-दाढ़ी और बालों में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता के बालों को कलर किया जा रहा है। इस वीडियो के साथ आर माधवन ने बताया है कि इस फिल्म के लिए उन्हें घंटों मेकअप करवाना पड़ता था। इस दौरान वह काफी कुछ करते थे, जिसका खुलासा उन्होंने वीडियो के कैप्शन में किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

“मेकओवर के लिए 18 घंटों तक कुर्सी पर बैठा रहता था”- आर माधवन
इस वीडियो में आर माधवन ( R. Madhavan ) अपनी पत्नी से कहते हुए दिख रहे हैं, ‘हाय सरिता, जब मैं बूढ़ा हो जाउंगा तो कुछ ऐसा ही दिखूंगा। ये तुम्हारी जानकारी के लिए बता रहा हूं। इसकी एक फोटो लेकर रख लो।’ वहीं, अभिनेता ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘जब मेकओवर के लिए 18 घंटों तक कुर्सी पर बैठा रहता था, तब मैं पता नहीं क्या बकवास करता था।’ सोशल मीडिया पर आर माधवन का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कमेंट में फैंस आर माधवन के इस लुक की भी तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: साईं पल्लवी के कश्मीरी पंडितों को लेकर दिए गए बयान ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

ये भी पढ़ें: काजोल के साथ काम करना चाहता है साउथ का ये सुपरस्टार, पति अजय देवगन के साथ हो चुकी है भाषा को लेकर बहस

फिल्म की कहानी, प्रोडक्शन और डायरेक्शन सब अभिनेता आर माधवन ने किया-
माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ ( Rocketry- The Nambi Effect ) का कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में वर्ल्ड प्रीमियर किया गया था। फेस्टिवल में दुनियाभर से आए सिने प्रेमियों ने इस साइंस फिक्शन फिल्म का लुत्फ उठाया।  फिल्म की कहानी, इसका प्रोडक्शन और डायरेक्शन खुद अभिनेता ने किया है। यह फिल्म हिंदी, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ समेत छह भाषाओं में 1 जुलाई को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी। इस फिल्म की सारी जिम्मेदारी आर माधवन ( R. Madhavan ) ने संभाली है।

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक ने NGO के बच्चों के संग मनाया ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता का मनाया जश्न, रखी स्पेशल स्क्रीनिंग

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *